May 7, 2024, 3:30 pm

Rape in Mall: नोएडा के फेमस मॉल के बेसमेंट में नाबालिग के साथ रेप, केस दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 9, 2024

Rape in Mall: नोएडा के फेमस मॉल के बेसमेंट में नाबालिग के साथ रेप, केस दर्ज

Rape in Mall: नोएडा के प्रसिद्ध स्पेक्ट्रम मॉल से दरिंदगी का शर्मनाक मामला सामने आया है। जिसमे एक दुकानदार ने एक नाबालिग लड़की को नौकरी का लालच देकर बेसमेंट में उसके साथ रेप किया। मामले का खुलासा होने पर हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Rape in Mall) के स्पेक्ट्रम मॉल से हैवानियत का शर्मनाक मामला सामने आया है। माल के बेसमेंट में आरोपी दुकानदार सोरन ने नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार किया। बताया जा रहा है की दोनों लोग पहले से परिचित हैं एक दूसरे को जानते थे । मिली जानकारी के मुताबिक लड़की फूल बेचने का काम करती है। बताया जा रहा है की आरोपी सोरेन ने लड़की को नौकरी देने का लालच देकर उसे बेसमेंट में बुलाया था। बेसमेंट में बुलाने के बाद उसके साथ रेप किया। मामले का खुलासा होने पर हड़कंप मच गया।

पुलिस ने लिया एक्शन

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने रेप का केस दर्ज कर आरोपी सोरन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है की आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा पुलिस मॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर घटना का बारीकी से पता लगाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें…

Suicide Case in Society: सोसाइटी में शख्स ने की सुसाइड, मचा हड़कंप…ये है वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.