April 28, 2024, 12:27 am

Rape in Ghaziabad: 13साल की बच्ची के पेट में हुआ दर्द, पिता ने किया चौंका देने वाला खुलासा

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 20, 2024

Rape in Ghaziabad: 13साल की बच्ची के पेट में हुआ दर्द, पिता ने किया चौंका देने वाला खुलासा

Rape in Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से इंसानियत को शर्मशार करने वाला दरिंदगी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपका खून खौल उठेगा। यहां पर क्लास 6 की स्टूडेंट से पिछले काफी दिनों से एक शख्स रेप कर रहा था। जब मासूम बच्ची घर पर अकेली होती थी, तो आरोपी आकर उसके साथ गुनाह करता था। लड़की के गर्भवती होने के बाद डॉक्टर्स की जांच में मामले का पता चला है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद (Rape in Ghaziabad) के मुरादनगर में एक 13 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। मंगलवार को पुलिस ने पड़ोसी के साथ कथित तौर पर रेप करने के आरोप में एक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। एजेंसी के मुताबिक पुलिस ने कहा कि मामले की जानकारी लड़की के पिता को तब हुई, जब रविवार को तेज पेट दर्द के बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि वह गर्भवती है। सच्चाई का पता चलने पर उसके घरवालों के पैरो तले से जमीन खिसक गई।

आरोपी महीनों तक घर आता था और रेप करता रहा

जब लड़की के पिता ने उससे गर्भावस्था के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि जब वह घर पर अकेली रहती थी, तो आरोपी महीनों तक घर आता था और रेप करता रहा। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने उसके साथ गुनाह किया और किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। जिसकी वजह से लड़की ने घर पर किसी को भी इस बात की भनक तक नहीं लगने दी और सारा जुल्म अकेले झेलती रही।

यह भी पढ़ें…

Medicine Banned: भूल कर भी मत खाना ये दवाईयां, नहीं तो भुगतना पड़ेगा खामियाजा

पुलिस का बयान

इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त (मसूरी) नरेश कुमार ने कहा कि लड़की के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी युवती का यौन उत्पीड़न कर रहा था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने का प्रयास की या जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.