February 1, 2023, 10:12 pm

Noida crime: नोएडा पुलिस की बड़ी लापरवाही, रेप का आरोपी पुलिस हिरासत से फरार

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 20, 2022

Noida crime: नोएडा पुलिस की बड़ी लापरवाही, रेप का आरोपी पुलिस हिरासत से फरार

Noida crime: नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक रेप का आरोपी (Rape accused) पुलिस की हिरासत से फरार हो गया. पुलिस रेप के आरोपी का मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल लेकर गई थी. वहां से पुलिस की आंखों में धूल झोंककर आरोपी फरार हो गया है. जिसके बाद से एक बार फिर पुलिस (noida police) की कार्यशैली पर सवाल खड़े हुए हैं. उच्च अधिकारियों के निर्देश पर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 3 टीमों का गठन किया गया है. लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज कर उन्हें निलंबित कर दिया है.

क्या है मामला ?

https://gulynews.com की जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-113 में एक युवती के साथ रेप हुआ था, पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार किया और उसका मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल लेकर गई. लेकिन आरोपी वहां से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. इसके बाद से पुलिस में हड़कंप मच गया. लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज कर उन्हें निलंबित कर दिया है.

नोएडा के डीसीपी ने इस मामले में जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है. वहीं, दूसरी ओर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 3 टीमों का गठन किया गया है. रेप के आरोपी की पहचान मैनपुरी निवासी कमलेश के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-

jcb machine colour: आखिर कौन है JCB, जिनके नाम से जानी जाती है जेसीबी मशीन

Leave a Reply

Your email address will not be published.