February 6, 2023, 3:22 am

Yatharth Hospital Case: नोएडा के इस अस्पताल से डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही आई सामने, दवाइयों के ओवरडोज से बच्ची की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 20, 2022

Yatharth Hospital Case: नोएडा के इस अस्पताल से डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही आई सामने, दवाइयों के ओवरडोज से बच्ची की मौत

Noida top news: ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल (Yatharth Hospital Case) में संदिग्ध परिस्थिति में इलाज के दौरान डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई. परिजनों का आरोपी है कि डाक्टरों की लापरवाही की वजह से बच्ची की मौत हुई है. डॉक्टरों द्वारा दिए गए एनस्थीसिया के ओवरडोज की वजह से बच्चे की मौत हुई है.

बच्ची खेलते समय चोटिल हुई

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा की एडब्ल्यूएचओ सोसायटी (AWHO Society)में सतेंद्र कुमार यादव अपने परिवार के साथ रहते हैं. वह आईटी कंपनी में इंजीनियर हैं. उनकी डेढ़ साल की बेटी अधीक्षा सोमवार को घर में खेल रही थी. खेलते-खेलते वह बेड का कोने से टकरा गई और चोटिल हो गई. (Yatharth Hospital Case

डॉक्टरों ने कही सर्जरी करने की बात

सत्येंद्र बच्ची को इलाज के लिए यथार्थ अस्पताल (Yatharth Hospital Case) में लेकर पहुंचे. वहां पट्टी करने के बाद डॉक्टरों ने सुझाव दिया कि जहां चोट लगी है, वहां सर्जरी करने से आगे जाकर दिक्कत नहीं आएगी. डॉक्टर की बात मान कर सत्येंद्र ने सर्जरी कराने के लिए हामी भर दी. सर्जरी के नाम पर पीड़ित से 60 हजार जमा कराए गए. बदले में बच्ची का शव थमा दिया. पीड़ित ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

Noida crime: नोएडा पुलिस की बड़ी लापरवाही, रेप का आरोपी पुलिस हिरासत से फरार

आरोप है कि सत्येंद्र से 60 हजार रुपये सर्जरी के नाम पर जमा कराए गए. उसके कुछ देर बाद अधीक्षा की मौत होने की जानकारी उनको दी गई. सत्येंद्र का आरोप है कि डाक्टरों द्वारा दिए गए एनेस्थीसिया के ओवरडोज की वजह से उनकी बेटी की मौत हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.