April 29, 2024, 5:35 pm

योगी सरकार के मंत्री जी को किसने काटा? सांप, चूहा या किड़े ने ! मच गया हड़कंप

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 2, 2022

योगी सरकार के मंत्री जी को किसने काटा? सांप, चूहा या किड़े ने ! मच गया हड़कंप

Banda: मंत्री जी रात को सो रहे थे, अचानक आह की आवाज के साथ उनकी नींद खुली और फिर सर्किट हाउस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर जमा हुआ और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है।

दाहिने हाथ की अंगुली में हुआ काटने का अहसास

दरअसल, योगी सरकार में युवा कल्याण एवं खेलकूद राज्यमंत्री गिरिश चंद्र दो दिवसीय दौरे पर बांदा पहुंचे थे. शनिवार-रविवार की रात वह बांदा के सर्किट हाउस के रुम न. 6 में ठहरे थे. रात को करीब दो-ढाई बजे के बीच सोते वक्त मंत्री को दाहिनी हाथ की अंगुली में किसी कीड़े के काटने का अहसास हुआ. जिसके बाद उनकी नींद टूट गई. काटने का दर्द इतना तेज था कि मंत्री को यह शंका हो गई कि उनको सांप ने काटा है. इससे उनकी तबीयत भी बिगड़ने लगी.

अनन-फनन में रात 3 बजे कराया एडमिट

मंत्री को रात 3 बजे ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. सीएमएस डॉ. एसएन मिश्रा और सीनियर डॉक्टर मौके पर पहुंचे. डॉ. एसडी त्रिपाठी ने मंत्री का इलाज किया. करीब 3 घंटे के बाद उनकी तबीयत में कुछ सुधार हुआ. सुबह 6 बजे मंत्री को अस्पताल से छुट्टी दी गई. इस दौरान डीएम, एडीएम, एएसपी, सीओ, सीएमएस समेत अन्य अधिकारी अस्पताल मौजूद रहे. CMS डॉ. एसएन मिश्र ने बताया कि मंत्री गिरीश चंद्र को चूहे ने काट लिया था. आसपास जंगल होने के चलते मंत्री को ऐसा लगा कि सांप ने काट लिया है. रात 3 बजे उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. जब पुष्टि हुई कि सांप ने नहीं चूहे ने काटा है, तब जाकर सुबह 6 बजे उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. सुबह भी चेकअप कराया गया. फिलहाल मंत्री की तबीयत बिल्कुल ठीक है.

यह भी पढ़ें :-

Noida : क्या वसूली का अड्डा बन गई है मेंटेनेंस एजेंसी ? सुपरटेक रोमानो में AOA चुनाव होते ही प्रेसीडेंट ने लगाए गंभीर आरोप।

Leave a Reply

Your email address will not be published.