April 24, 2024, 10:45 pm

Noida : क्या वसूली का अड्डा बन गई है मेंटेनेंस एजेंसी ? सुपरटेक रोमानो में AOA चुनाव होते ही प्रेसीडेंट ने लगाए गंभीर आरोप।

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 2, 2022

Noida : क्या वसूली का अड्डा बन गई है मेंटेनेंस एजेंसी ? सुपरटेक रोमानो में AOA चुनाव होते ही प्रेसीडेंट ने लगाए गंभीर आरोप।

Noida: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा स्थित सेक्टर 118 (Sector-118, Noida) के सुपरटेक रोमानो ( Supertech Romano)  में भी AOA चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो गए। इस चुनाव के बाद जो नतीजे सामने आए हैं, उसके मुताबिक

  • सत्येंद्र प्रधान को अध्यक्ष चुना गया है
  • अजय झा को वाइस प्रेसीडेंट चुना गया है
  • अंकुर भारद्वाज को सचिव चुना गया है
  • लुबना नाज़ को ट्रजरर
  • जबकि मशीर आलम, मनीष कुमार और रोहित नवानी को एक्जिक्युटिव मेंबर चुना गया है।

इस चुनाव में सुपरटेक रोमानो में रह रहे 50 से ज्यादा रेजिडेंट्स ने हिस्सा लिया है। दरअसल रोमानो सोसाइटी में कुछ ही टॉवरों में पजेशन दिए गए हैं। जबकि बाकी के टॉवर तैयार नहीं है। रोमानो सोसाइटी में रहने वाले लोगों का आरोप है कि लंबे समय से बिल्डर सुपरटेक (Supertech) और मेंटेनेंस एजेंसी YG Estate चुनाव को टालने और डमी AOA खड़ी करने की कोशिश में जुटी थी। लेकिन रेजिडेंट्स ने इसका विरोध किया और बिल्डर के साजिश का पर्दाफाश करते हुए चुनाव करवाया।

https://gulynews.com से बात करते हुए  सुपरटेक रोमानो के एओए अध्यक्ष सत्येंद्र प्रधान ने साफ आरोप लगाया कि मेंटेनेंस एजेंसी YG Estate ना केवल सोसाइटी की हितों से समझौता कर रही है बल्कि अनाप-शनाप चार्ज वसूलने की कोशिश में रहती है। ऐसे में रेजिडेंट्स ने मिलकर इसका विरोध करने की कोशिश की और यह चुनाव इसी का परिणाम है। उनका कहना है कि YG Estate वसूली का अड्डा बन गया है।

 

मेंटेनेंस एजेंसी YG Estate ना केवल सोसाइटी की हितों से समझौता कर रही है बल्कि अनाप-शनाप चार्ज वसूलने की कोशिश में रहती है– सत्येंद्र प्रधान, अध्यक्ष, एओए

 

 

बता दें कि सुपरटेक की ज्यादातर सोसाइटी में YG Estate ही मेंटेनेंस का काम देखती है। अभी हाल ही में सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में भी YG Estate ने मेंटेनेंस चार्ज बढ़ाया है। जिसका वहां के रेजिडेंट्स खुल कर विरोध कर रहे हैं। अब ऐसा ही आरोपी सुपरटेक रोमानो सोसाइटी के लोगों ने भी लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.