February 6, 2023, 2:06 am

Noida News: गली न्यूज़ की खबर का असर, कार की बोनट पर स्टंट दिखाया.. अब हवालात पहुंचा

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 8, 2023

Noida News: गली न्यूज़ की खबर का असर, कार की बोनट पर स्टंट दिखाया.. अब हवालात पहुंचा

Noida news: सोशल मीडिया पर हम लोगों को तरह-तरह के स्टंट करते हुए देखते है. लोग कार, बाइक, साइकिल आदि में स्टंट कर रील बनाकर शेयर करते है, सिर्फ इसलिए ताकि उन्हें लोग फॉलों करें, लोग उनके स्टंट के दिवाने हो जाए, लेकिन ये लोग अपनी जान की परवाह किए बीना यह स्टंट करते है. हालांकि कहीं बार स्टंट करते हुए लोगों की जान भी जा चुकिं है. ऐसे ही एक  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक एक लग्जरी कार की छत पर बैठकर रील बना रहा है. जिसके बाद गली न्यूज़ ने सोशल मीडिया इस खबर को उठाया था. गली न्यूज़ की खबर का असर हुआ है. हमारी खबर के बाद पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई की है.

वीडियो यहां देखें :-

 

गली न्यूज़  की खबर का असर देखने को मिला है. पहले आपको मामला बता दें. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, वीडियो में एक युवक एक लग्जरी कार की छत पर बैठकर रील बना रहा है. इसे उसके साथी ने शूट किया और रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. 15 सेकेंड के इस वीडियो में युवक कार की छत पर बैठा है और मोबाइल में कुछ देख रहा है. हालांकि वीडियो को एडिट कर कार की स्पीड को कम किया गया है. सड़क खाली है, बताया गया कि पीक आवर में इस सड़क पर काफी रश रहता है. ये दादरी रोड है. इन वीडियो को ट्वीट करके गली न्यूज़ ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी,  इसके बाद दादरी पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है. कार नंबर के आधार पर जांच की गई. और अब पुलिस ने कार को सीज कर कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें-

GST Evasion Noida: नोएडा में GST चोरी में गिरफ्तारी, फर्जी कंपनी बनाकर किया इतने का घोटाला

बता दें कि, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में इस तरीके के स्टंट बाजी के कई वीडियो सामने आ चुके हैं और पुलिस इस पर कड़ी कार्रवाई भी कर चुकी है. जिसमें लोगों को गिरफ्तार कर उनकी गाड़ी को भी सीज कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.