February 6, 2023, 1:32 am

Noida crime: नोएडा में कंपनी के PSO की साथी ने गोली मारकर की हत्या, शराब पीकर हुआ था झगड़ा

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 8, 2023

Noida crime: नोएडा में कंपनी के PSO की साथी ने गोली मारकर की हत्या, शराब पीकर हुआ था झगड़ा

Noida crime: ग्रेटर नोएडा (Noida news) से एक हैरान करने वाली खबर है. यहां एक कंपनी में दो पीएसओ जवानों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी बीच एक पीएसओ जवान ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से दूसरे को गोली मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. आसपास के लोगोंने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं दूसरी ओर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 2 टीमों का गठन किया गया है.आरोपी की तलाश जारी है.

क्या है मामला ?

शनिवार की दोपहर ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-1 में स्थित एक कंपनी में दो पीएसओ जवानों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी बीच एक पीएसओ जवान ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से दूसरे को गोली मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी उनको शनिवार की शाम 4:15 पर हुई थी. कॉफोर्ज कंपनी में दो पीएसओ के बीच हुई कहासुनी के दौरान पीएसओ चांद को पीएसओ अर्ज कुमार ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी गई. वारदात के बाद अर्ज कुमार मौके से फरार हो गया. कंपनी में तैनात अन्य लोगों ने  चांद को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-

Noida news: गली न्यूज़ की खबर का असर, कार की बोनट पर स्टंट दिखाया.. अब हवालात पहुंचा

मृतक की उम्र करीब 52 साल थी. मृतक ड्यूटी पर तैनात था. बताया जा रहा है कि शराब पीने के बाद आरोपी ने चांद से विवाद किया था. जिसके बाद गुस्से में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने चांद के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उनका कहना है कि अगर कंपनी की तरफ से कोई शिकायत दी जाती है उस मामले में भी आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.