April 29, 2024, 5:10 pm

इस हाईराइज सोसाइटी में पानी की कमी, गुस्से में निवासी

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 19, 2022

इस हाईराइज सोसाइटी में पानी की कमी, गुस्से में निवासी

क्या हो जब होली का त्योहार हो और आपके घर में पानी ना आए। क्या हो जब आपको घर मेहमान का आना-जाना हो और पानी की किल्लत से आपको गुजरना पड़े। क्या हो जब आप सुख सुविधाओं के लिए हाई मेंटेनेंस की पेमेंट करें और पानी जैसी मूलभूत और जरूरी चीजों की कमी से जूझना पड़े। ये सवाल इसलिए बेहद जरूरी है क्योंकि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पाम ओलंपिया सोसाइटी में रहने वाले सैंकड़ों लोगों को इस समस्या से गुजरना पड़ रहा है।

www.gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी 2 के सेक्टर 16 सी में स्थित पाम ओलंपिया सोसाइटी में बीते 36 घंटों से फ्लैश में पानी नहीं आ रहा है। पानी की भारी किल्लत के कारण वहां रह रहे लोग बहुत परेशान हैं। खासतौर से तब जब होली का त्योहार मनाया जा रहा हो और ऐसे में वॉशरूम में पानी की कमी से जूझना प़ड़े।

वहां रह रहे लोगों का कहना है कि पानी की इस कमी के कारण होली का पूरा मजा किरकिरा हो गया है। बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों को इस कारण खास दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। सोसाइटी के व्हाट्सएप ग्रुप पर इसे लेकर खूब चर्चा हो रही है और निवासी अपना गुस्सा मेंटेनेंस एजेंसी पर जाहिर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.