May 9, 2024, 6:29 am

लालू यादव के जीवन पर बन रही फिल्म, ये एक्टर दिखेंगे लालू की भूमिका में

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 19, 2022

लालू यादव के जीवन पर बन रही फिल्म, ये एक्टर दिखेंगे लालू की भूमिका में

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का नाम सुनते ही, पहली चीज़ जो दिमाग में आती है, वो उनके बात करने का लहज़ा, सफेद बाल, छोटा-मोटा शरीर और ढेर सारे कान पर उगे बाल।

दरअसल, लालू चर्चा का विषय तो हमेशा से रहें है फिर चाहे वो स्टाइल के लिए हों या घोटले के लिए। ऐसे में जब उन्हें केंद्र में रखकर कोई फिल्म आएगी तो बिहार और दूसरे राज्यों में उनके प्रशंसक वाह-वाह करने से पीछे नहीं हटेंगे।

लालू यादव पर भोजपुरी भाषा में ‘लालटेन’ नाम से एक फिल्म बनाई जा रही है। दावा किया जा रहा है कि यह लालू-राबड़ी की रीयल लाइफ पर बनाई जा रही है। इस फिल्म में लालू की भूमिका में यश कुमार दिखेंगे वहीं राबड़ी का किरदार स्मृति सिन्हा निभा रही हैं।

बात दें, फिल्म में वेटनरी कॉलेज के कैंपस में रहने वाले छोटे लालू कैसे बड़े होकर मास लीडर बन जाते हैं, यह दिखा गया है। साथ ही, उनकी छात्र राजनीति को भी फिल्म में दिखाया गया ।

फिल्म में पटना यूनिवर्सिटी में छात्र संघ की राजनीति से वे बिहार के शीर्षस्थ नेता कैसे बन गए इस पर फॉक्स हैं और कैसे सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्ष राजनीति का देश में सबसे बड़ा चेहरा बन जाते हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक का पोस्टर रीलिज किया गया है।

लालू और उनकी पार्टी इन दिनों बिहार की सत्ता से बाहर है देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.