April 26, 2024, 12:00 pm

दिल्ली में नौ साल की बच्ची से रेप, 46 साल का आरोपी गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 4, 2022

दिल्ली में नौ साल की बच्ची से रेप, 46 साल का आरोपी गिरफ्तार

Nine year old girl raped in Delhi: उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में नौ साल की बच्ची के साथ रेप (rape with girl) का मामला सामने आया है. आरोप है कि पड़ोस की फैक्ट्री में काम करने वाले एक कर्मचारी बच्ची को लालच देकर फैक्ट्री में ले गया और वहां उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पोक्सो सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी की पहचान साजिद (46) के तौर पर हुई है. वह मूल रूप से बिहार के बेगूसराय का रहने वाला है. साजिद न्यू सीलमपुर इलाके की एक जूता फैक्ट्री में काम करता था. पुलिस के मुताबिक आरोपी साजिद ने फैक्ट्री के पड़ोस में रहने वाली नौ साल की बच्ची को लालच देकर उस वक्त फैक्ट्री में बुलाया जब वह शुक्रवार सुबह गली में खेल रही थी. फैक्ट्री में ले जाकर साजिद ने बच्ची के साथ रेप किया और वहां से फरार हो गया.

पढ़ें: ITBP में पहली बार महिला डॉग हैंडलर्स की नियुक्ति, इस डॉग को देंगी ट्रेनिंग

लहूलुहान हालत में जब बच्ची घर पहुंची तो दुष्कर्म का शक परिजनों को हुआ और मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस बच्ची को जग प्रवेश अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने रेप की पुष्टि की. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई. आरोपी साजिद को गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़ित बच्ची जन्म से मानसिक रूप से कमजोर है. मासूम के परिवार और आरोपी के बीच जान-पहचान भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.