May 5, 2024, 3:53 pm

चुनाव में BJP को वोट दिया तो घर से निकाला, अब ट्रिपल तलाक की धमकी

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday March 21, 2022

चुनाव में BJP को वोट दिया तो घर से निकाला, अब ट्रिपल तलाक की धमकी

उसने लव मैरिज किया था। परिवार में सबकुछ ठीक था। लेकिन बीजेपी को वोट देना उस मुस्लिम महिला की जिंदगी और तमाम अरमानों पर पानी फेर दिया। अब ना वो घर की बची है ना घाट की। क्योंकि ससुराल वालों ने उसे बस इसलिए घर से निकाल दिया क्योंकि उसने बीजेपी को वोट दिए थे। बीजेपी के ट्रिपल तलाक कानून से प्रभावित होकर 2022 विधानसभा चुनाव में उसने बीजेपी को वोट दिए थे। वो समाज का सुधार चाहती थी महिला लेकिन उसे क्या पता था भला करने के चक्कर में उसी का बुरा हो जाएगा।

वीडियो यहां देखें-

हैरान कर देने वाला यह मामला यूपी के बरेली का जहां बीजेपी को वोट देने पर पति ने पत्नी को तलाक की धमकी दे डाली। बीजेपी को वोट देने से नाराज है पति। पिछले साल 2021 में पड़ोसी तय्यब से उजमा का हुआ था प्रेम विवाह ।

इतना ही नहीं मस्लिम महिला के ससुरातवालों ने पिटाई करके उसे घर से बाहर निकाल दिया। शिकायत करने पर भाई को जान से मारने की धमकी भी दी।

मुस्लिम महिला ने कहा- ससुराल वालों ने धमकी दी है तलाक होकर रहेगा। बीजेपी रोक सके तो रोक कर दिखाए।
पीड़ित मुस्लिम महिला उलेमा ने केंद्रीय मंत्री की बहन फरहत नकवी से लगाई मदद की गुहार।

जीम उलमा-ए-इस्लाम के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने कहा- वोट देना संवैधानिक अधिकार है। कोई भी किसी को भी वोट दे सकता है। इसको सियासी नजरिए से देखना ठीक नहीं। ससुरालवालों सो महिला से माफी मांगनी चाहिए। महिला की कोई गलती नहीं है।

 

यूपी विधानसभा में बीजेपी की बहुमत से सरकार बनने जा रही है। इस चुनाव में मुस्लिम बहुल इलाकों में बीजेपी ने कमाल कर दिखाया है। बड़ी संख्या में महिलाएं बढ़-चढ़कर बीजेपी के समर्थन में आई और अपना वोट दिया। इस चुनाव में योगी ने मुस्लिम महिलाओं का भरोसा जीत लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.