April 29, 2024, 12:40 am

रात को मोबाइल शोरूम मालिक को किया कॉल, घर से बुलाया बाहर और मार दी गोली…

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 13, 2022

रात को मोबाइल शोरूम मालिक को किया कॉल, घर से बुलाया बाहर और मार दी गोली…

mobile showroom owner murdered in ghaziabad: गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में शनिवार देर रात मोबाइल शोरूम मालिक शिवम शर्मा को गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनका शव कार में मिला. हत्या किसने की और हत्या के पीछे क्या कारण हैं, इसकी जांच पुलिस कर रही है. शिवम को 3 गोली मारी गईं हैं. पुलिस सीसीटीवी की जांच कर रही है. कार की भी फोरेंसिक जांच करवाई जा रही है. परिवार के लोगों से पूछताछ शुरू की गई है.

पुलिस के अनुसार, इंदिरापुरम इलाके के गांव कनावनी के पास एक वैगनआर कार को खड़ा देखा गया. गांव के लोगों ने करीब जाकर देखा तो कार की ड्राइविंग सीट पर एक लड़का खून से लथपथ मिला. लोगों को लगा कि एक्सीडेंट हुआ है. पुलिस को जानकारी देने के बाद कार सवार को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने भी एक्सीडेंट केस की तरह इलाज शुरू किया. लेकिन, घाव देखने के बाद सामने आया कि शिवम को 3 गोली मारी गईं थी. उनकी सांस थम चुकी थीं. कार में मिले कागजों से मरने वाले की शिनाख्त शिवम शर्मा के रूप में हुई.

परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे. सामने आया कि शिवम की कनावनी में मोबाइल का शोरूम है. वो फाइनेंस का काम भी करता था. पुलिस परिवार के लोगों से ही पूछताछ कर रही है. शिवम के पास रात में एक कॉल आई थी. जिसके बाद वह कार लेकर घर से निकला था. शिवम के मोबाइल की कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस आगे की कड़ियां जोड़ने में जुटी हुई है.

पढ़ें: पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, धूप में ले जाकर बनाया मुर्गा और पीठ पर रखी ईंट, पार की हैवानियत की सारी हदें

शिवम और उसका भाई मोबाइल शॉप पर बैठते हैं. परिवार में माता-पिता और एक भाई हैं. परिवार के लोगों ने बताया कि रात 12 बजे शिवम के पास कॉल आई थी. उसने मां से कहा कि कुछ अर्जेंट काम है. थोड़ी देर में आता हूं. ये कहकर वो घर से निकल गया था. एक घंटे बाद उसका मोबाइल बंद हो गया. परिवार के लोगों को इसके बाद संदेह हुआ, उन्होंने शिवम को खोजना शुरू किया.

पुलिस को कार पर फायरिंग का कोई निशान नहीं मिला है. इससे लग रहा है कि हमलावर शिवम का कोई परिचित था. उसने कार को रुकवाया है. अनुमान है कि कार के अंदर बैठकर बातचीत भी की. जिसके बाद एक-एक करके 3 गोली मार दी. परिजनों को शिवम के एक दोस्त पर शक है, जिसके बारे में पुलिस को बताया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.