March 28, 2024, 8:55 pm

दिल्ली: करोल बाग में जूते की फैक्टरी में लगी आग

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday June 12, 2022

दिल्ली: करोल बाग में जूते की फैक्टरी में लगी आग

Fire breaks out in footwear factory in Karol Bagh: करोल बाग के गफ्फार मार्केट में अचानक आग लग गई. यह आग जूते बनाने की फैक्ट्री में लगी थी. घटना की जानकारी मिलने पर दमकल की 39 गाड़ियों ने लगभग 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. करोल बाग पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग के अनुसार गफ्फार मार्केट स्थित जूते की फैक्ट्री में आग लगने की कॉल सुबह 4.18 बजे मिली थी. कॉल मिलते ही दमकल की दर्जन भर गाड़ियों को मौके के लिए रवाना किया गया. वहां कई फैक्टरी एवं दुकानें इसकी चपेट में आ चुकी थीं. इसलिए कई तरफ से दमकल ने आग को बुझाने का काम शुरू किया. यहां पर दमकल की कुल 39 गाड़ियों ने 3 घंटे तक आग को बुझाने का काम किया. सुबह लगभग 7 बजे इस आग पर काबू पा लिया गया था. फिलहाल आग को ठंडा करने का काम जारी है.

पढ़ें: पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, धूप में ले जाकर बनाया मुर्गा और पीठ पर रखी ईंट, पार की हैवानियत की सारी हदें

पुलिस के अनुसार सुबह लगभग 4 बजे इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली थी. पुलिस एवं दमकल के मौके पर पहुंचने तक आग काफी भड़क चुकी थी. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. साथ ही यह भी साफ नहीं हुआ है कि आग कहां से शुरू हुई. पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने के लिए छानबीन कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.