October 7, 2022, 6:09 am

पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, धूप में ले जाकर बनाया मुर्गा और पीठ पर रखी ईंट, पार की हैवानियत की सारी हदें

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday June 12, 2022

पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, धूप में ले जाकर बनाया मुर्गा और पीठ पर रखी ईंट, पार की हैवानियत की सारी हदें

wife made serious allegations against husband in bareilly: यूपी के बरेली जिले में एक महिला ने अपने पति पर हैवानियत का आरोप लगाया है. एसपी कार्यालय पर पहुंचकर महिला ने दी शिकायत में पति पर कुकर्म कर प्राइवेट पार्ट में बोतल डालने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं धूप में ले जाकर मुर्गा बनाने का भी आरोप लगाया है. शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

एससपी कार्यालय पहुंचकर गुरुवार को महिला ने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण को शिकायती प्रार्थना पत्र दिया. शिकायती पत्र के माध्यम से महिला ने बताया कि उसकी शादी 4 साल पहले इज्जत नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक के साथ हुई थी. महिला ने आरोप लगाया कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उसका पति उसके साथ कुकर्म करता है. इतना ही नहीं उसने प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी. इसके बाद धूप में ले जाकर मुर्गा बना दिया और पीठ पर ईंट रख दी.

पढ़ें: इस मशहूर फैशन डिजाइनर का निधन, घर के बाथरूम में मिली लाश

उसने यह भी आरोप लगाया कि ये सब देखकर ससुराल वाले हंसते हैं. ससुराल वाले भी पति का ही साथ देते हैं. जब वह इसका विरोध करती है तो पति मरता- पीटता है. उसने यह भी आरोप लगाया कि ससुराल वाले 1 लाख रुपये मायके से लाने को कहते हैं. रुपये न लाने पर पति तलाक देने और दूसरी शादी करने की भी धमकी देता है. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने थाना भुता को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि एक महिला ने अपने ससुरालियों पर गंभीर आरोप लगाए है. थाना भुता को जांच के आदेश दिये गए हैं. आरोप सही पाए जाने पर कार्रवाई की जायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.