April 28, 2024, 9:36 am

इंस्टाग्राम पर लड़कियों के न्यूड फोटो पोस्ट करने वाला MBA- इंजीनियर गिरफ्तार, नोएडा के सेक्टर 82 से गिरफ्तारी

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 3, 2022

इंस्टाग्राम पर लड़कियों के न्यूड फोटो पोस्ट करने वाला MBA- इंजीनियर गिरफ्तार, नोएडा के सेक्टर 82 से गिरफ्तारी

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसकी उसे लंबे समय से तलाश थी। यह शख्स इंस्टाग्राम (Instagram) पर न केवल फेक (Fake) अकाउंट बनाता था बल्कि लड़कियों के न्यूड (Nude) पिक्चर भी पोस्ट करता था। मोहित शर्मा नाम के इस शख्स को दिल्ली पुलिस की IFSO स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। चौंकाने वाली बात यह है कि मोहित पढ़ने लिखने में बहुत होशियार है, उसने पहले इंजीनियरिंग की है साथ ही उसके पास एमबीए की भी डिग्री उसे हासिल है।

बीते कुछ समय से वह सोशल मीडिया का बेजा इस्तेमाल किया करता था और इस दौरान इंस्टाग्राम पर अलग-अलग फेक अकाउंट बनाकर लड़कियों के न्यूड पिक्चर्स पोस्ट करता था। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है पता लगा रही है मोहित ने अब तक कितने फेक अकाउंट बनाए हैं और जिन लड़कियों के न्यूड पिक्चर्स उसने पोस्ट किए हैं उन तस्वीर को वह कहां से लेकर आया है।

बता दें कि मोहित शर्मा उत्तर प्रदेश के नोएडा का रहने वाला है। वह नोएडा के सेक्टर 82 स्थित केंद्रीय विहार में रहता है। पुलिस जब उसे गिरफ्तार करने आई तो उसने तमाम आरोपों से इनकार कर दिया हालांकि बाद में पुलिस ने उसके लौपटॉप से हजारों लड़कियों के न्यूड फोटोग्राफ को रिट्राइव कर लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.