April 26, 2024, 9:23 am

Noida: तपती गर्मी में AOA की पहल, गार्ड्स-मेड्स के लिए किए वॉटर कूलर का इंतजाम।

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 1, 2022

Noida: तपती गर्मी में AOA की पहल, गार्ड्स-मेड्स के लिए किए वॉटर कूलर का इंतजाम।

Heat wave: तपती गर्मी में जरा सी भी राहत मिलती है तो दिल को सुकून मिल जाता है। कोई चिड़ियों के लिए पानी रखता है, कहीं-कहीं कुछ लोग प्याऊ का इंतजाम करते हैं। तो कुछ ऐसे भी हैं जो हर समय दूसरों के लिए खड़े दिखाई पड़ते हैं। गौतमबुद्ध नगर के नोएडा (Noida) के सेक्टर 76 स्थित मैक्स रॉयल सोसाइटी (Max Royal Society) की एओए (AoA) ने अनूठी पहल की है।

सोसाइटी के गार्ड्स, हेल्पर, कर्मचारी और मेड्स के लिए कुछ अलग करते हुए सोसाइटी की एओए ने इस प्रचंड गर्मी के बीच वॉटर कूलर का इंतजाम किया है।

 https://gulynews.com से बात करते हुए मैक्स रॉयल सोसाइटी के अध्यक्ष देवदत्ता दास ने कहा कि “यह एक मानवीय पहल है, जिस तरह की गर्मी पड़ रही है ऐसे में लोगों की प्यास बुझाना पहली प्राथमिकता किसी भी शख्स के लिए होना चाहिए। और मैक्स रॉयल सोसाइटी की एओए ने भी इसी दिशा में कदम बढ़ाया है।”

“यह एक मानवीय पहल है, जिस तरह की गर्मी पड़ रही है ऐसे में लोगों की प्यास बुझाना पहली प्राथमिकता किसी भी शख्स के लिए होना चाहिए” देवदत्ता दास, अध्यक्ष, मैक्स रॉयल एओए

 

 

इस वॉटर कूलर को एओए ने रेजिडेंट्स की ओर से गार्ड, घरेलू काम करने वाले लोगों को समर्पित किया। वॉटर कूलर लगने से वहां काम करने वाले लोग बेहद खुश हैं। इस मौके पर एओए अध्यक्ष समेत सेक्रेट्री निबीर कौशिक समेत तमाम सदस्य मौजूद रहे और सबने अपने-अपने विचार व्यक्त किए।

यह भी पढ़ें :-

Indian Railway : ट्रेन से सफर करते हैं तो सावधानी बरतें। रेलवे ने 670 ट्रेन रद्द किए। 1 महीने के लिए कैंसिल हुई ट्रेन्स

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.