May 6, 2024, 4:04 pm

Noida: AOA चुनाव पर भिड़े इस सोसाइटी के लोग! जमकर चले लाठी-डंडे। खून भी बहा। ये कैसी सामाजिक सेवा ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 1, 2022

Noida: AOA चुनाव पर भिड़े इस सोसाइटी के लोग! जमकर चले लाठी-डंडे। खून भी बहा। ये कैसी सामाजिक सेवा ?

Noida: गौतमबुद्धनगर के नोएडा के सेक्टर 151 ( Sector-151, Noida ) स्थित जेपी अमन सोसाइटी (JP Aman Society)  से बेहद हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। इस हाई क्लास सोसाइटी में दो पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे चले हैं। इतना ही नहीं लाठी-डंडे से भी हमला किया गया है। इस बारे में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ नॉलेज पार्क थाना ( Knowledge Park Police Station) में शिकायत दी है। जिसके बाद से पुलिस घायल लोगों का मेडिकल करवा कर कार्रवाई कर रही है।

क्यों हुआ विवाद ?

पुलिस की जांच में जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक जेपी अमन सोसाइटी के ले आउट प्लान ( Lay Out Plan ) को लेकर विवाद था, इसी विवाद के चलते दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। हालांकि जानकारी मिली है कि सोसाइटी में आरडब्ल्यूए के चुनाव होने है। इसी चुनाव को लेकर एक फार्म भरवाया जा रहा है। जिसमे रेजिडेंट की डिटेल मांगी जा रही थी। इसको लेकर दोनों पक्षो के विवाद हो गया और आरोप लगाया कि आप लोग कैसे किसी के हस्ताक्षर ले सकते है।

पूरा वीडियो यहां देखें :- जेपी अमन सोसाइटी में मारपीट का हैरान कर देने वाला वीडियो

 

आरोपों के मुताबिक जेपी अमन सोसाइटी में दो जगहों पर यह मारपीट हुई। पहले बहस टावर -17 के पास हुई वहां भी इन लोगों ने पीटा इसके बाद टावर-7 के पास भी मारपीट हुई। जिसमे तीन लोगों के चोट लगी। पुलिस मामले की शिकायत लेकर जांच कर रही है। यह कोई पहला वाक्या नहीं है जब सोसाइटी के अंदर एओए सीट पर कब्जे के लिए झगड़े हुए हैं। इसके पहले भी ऐसी तस्वीरें कई सोसाइटी से आते रही है।

यह भी पढ़ें :- सुसाइड से पहले पत्नी के पैर छूकर कहा- मुझे माफ कर देना। सुपरटेक के इस सोसाइटी में शख्स ने किया सुसाइड।

Noida: सुसाइड से पहले पत्नी के पैर छूकर कहा- मुझे माफ कर देना। सुपरटेक के इस सोसाइटी में शख्स ने किया सुसाइड।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.