November 29, 2022, 6:35 am

Shoe Theft Case in Train: युवक ने ट्रेन में बर्थ के नीचे से जूता चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई, ढूंढने में जुटी पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday November 11, 2022

Shoe Theft Case in Train: युवक ने ट्रेन में बर्थ के नीचे से जूता चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई, ढूंढने में जुटी पुलिस

Shoe Theft Case in Train:  बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) रेलवे थाने में एक यात्री ने FIR दर्ज कराई है. जिसमें उसने लिखा है कि चलती ट्रेन से किसी ने उसके जूते चुरा लिए. मुजफ्फरपुर रेलवे थाने को पीड़ित राहुल कुमार झा ने बताया कि ट्रेन में यात्रा के दौरान जब उसने मुरादाबाद स्टेशन पर सीट के नीचे अपने जूते ढूंढे तो गायब मिले. फिर उन्होंने इसकी शिकायत रेल मदद ऐप पर की.

क्या है पूरा मामला ?

सीतामढ़ी के राहुल कुमार झा जयनगर क्लोन स्पेशल ट्रेन (Jaynagar Clone Special Train) संख्या 04652 की बोगी नंबर बी-4 की 51 नंबर सीट पर अंबाला स्टेशन से यात्रा कर रहे थे. इस दौरान उनके जूते चोरी हो गए.  इसके बाद उन्होंने रेल मदद ऐप पर शिकायत दर्ज कराई. रेल थाना मुजफ्फरपुर का रेफरेंस देते हुए मुरादाबाद में मामला दर्ज कराया गया. इस पर रेल थाना पुलिस  का कहना है कि एक यात्री राहुल कुमार झा की जूता चोरी होनी की जीरो प्राथमिकी दर्ज हुई है. जूतों को ढूंढने और चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

पढ़ें: https://gulynews.com/uttar-pradesh-noida-sundarkand-path-and-bhanadara-in-sector-74/

पीड़ित राहुल कुमार झा ने रेलवे पुलिस को दिए अपने आवेदन में लिखा है कि उन्होंने 28 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर आने के लिए स्पेशल ट्रेन पकड़ी. यूपी के मुरादाबाद से ट्रेन पहुंची और उनकी नींद खुल गई, इस पर उन्होंने देखा कि बर्थ के नीचे रखा जूता गायब है.  यात्री के चोरी हुए जूते को ढूढ़ने व चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस लगी हुई है. वही संबंधित रेल थाना मुरादाबाद को जीरो FIR दर्ज कर भेज दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.