February 6, 2023, 3:06 am

Delhi crime: …गला काटा, जबड़े पर किया हमला, श्रद्धा हत्याकांड को देखकर युवक ने लिव-इन पार्टनर की ऐसे की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 3, 2022

Delhi crime: …गला काटा, जबड़े पर किया हमला, श्रद्धा हत्याकांड को देखकर युवक ने लिव-इन पार्टनर की ऐसे की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi crime: दिल्ली में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. श्रद्धा हत्याकांड से अभी कोई उभरा भी नहीं है कि एक और दिल दहला देने वाली घटना घट गई. दरअसल,  दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक महिला की लाश घर में मिली थी. मामला तिलक नगर थाना क्षेत्र के गणेश नगर इलाके का था. रेखा नाम की महिला के बारे में पता चला था कि उसके लिव-इन पार्टनर (Live-in relation) ने उसकी गला काट कर हत्या कर दी है. यही नहीं धारदार हथियार से महिला के जबड़े पर भी हमला किया गया था. पुलिस ने मामले में आरोपी लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. यह गिरफ्तारी पंजाब से की है.

क्या है मामला ?

दिल्ली के तिलक नगर इलाके में 35 साल की महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई है. उसका शव उसके किराये के घर से बरामद किया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मृतक की पहचान रेखा रानी के तौर पर हुई है जो बीते 15 साल से गणेश नगर इलाके में एक किराये के घर में अपनी बेटी के साथ रह रही थी. उन्होंने बताया कि तिलक नगर थाने को दोपहर 12 बजकर 28 मिनट पर सूचना मिली. इसके बाद एक टीम घर पहुंची तो पाया कि दरवाजे पर ताला लगा है.

पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो उन्हें रेखा रानी का शव मिला. मृतक की 16 वर्षीय बेटी ने अपने बयान में कहा कि वह बीमार है औ दवाई खा कर अपने कमरे में सो रही थी.

2015 में आया था रेखा के संपर्क में
आरोपी का नाम मनप्रीत है, जो पहले भी अपहरण और हत्या के मामले में शामिल रहा है. इस मामले में भी चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. आरोपी मनप्रीत के बारे में पुलिस ने बताया कि वह दिल्ली में सेकंड हैंड कारों की खरीद फरोख्त का काम करता है. उसके पिता यूएस में बसे हुए हैं, उसकी शादी 2006 में हुई थी. पत्नी से उसके दो बेटे हैं, लेकिन साल 2015 में रेखा नाम की महिला के संपर्क में आया और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया.
ये भी पढ़ें-
बेटी को दी नींद की गोलियां
मनप्रीत ने इसके बाद गणेश नगर में एक मकान किराए पर ले लिया. जिसमें वह रेखा के साथ लिव-इन में रहने लगा, धीरे-धीरे उसे लगा कि वह अब इस रिश्ते में फंस गया है. इसलिए उसने रेखा को मारने का प्लान बनाया. 1 दिसंबर की रात को उसने फ्लैट में पहुंचकर रेखा की 16 वर्षीय बेटी के खाने में नींद की गोलियां मिलाकर उसे सुला दिया. इसके बाद उसने रेखा की चाकू से हत्या कर दी.
पुलिस को शक है कि आरोपी ने श्रद्धा हत्याकांड देखने के बाद इस प्लान को अंजाम दिया है. इसीलिए उसने चाकू खरीदा था. उसकी प्लानिंग कुछ वैसी ही थी मगर घर में मौजूद 16 वर्षीय लड़की की वजह से उसने वारदात को अंजाम नहीं दिया और मौके से फरार हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.