February 1, 2023, 9:11 pm

Patna news: पटना में 2 लाख घूस लेते कार्यपालक अभियंता गिरफ्तार, इंजीनियर के ठिकानों पर तलाश जारी

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 3, 2022

Patna news: पटना में 2 लाख घूस लेते कार्यपालक अभियंता गिरफ्तार, इंजीनियर के ठिकानों पर तलाश जारी

Patna news: पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. निगरानी ब्यूरो ( Surveillance Investigation Bureau)ने पटना में एक बड़ी कार्रवाई की है. निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने भवन निर्माण विभाग के सेंट्रल डिवीजन के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर से 1 करोड़ से अधिक का कैश बरामद किया है. साथ ही इनके ठिकाने से लाखों रुपए की ज्वेलरी बरामद की है. एग्जीक्यूटिव इंजीनियर का नाम संजीत कुमार है. दरअसल, निगरानी की टीम ने पहले संजीत कुमार को 2 लाख रुपया रिश्वत लेते हुए पकड़ा. इसके बाद पटना में इनके घर को खंगालना शुरू किया. अभी भी छापेमारी जारी है.

ठेकेदार ने निगरानी ब्यूरो में दर्ज करायी थी शिकायत

करीब छह साल पहले संजीत कुमार कार्यपालक अभियंता के पद पर प्रमोटेड हुए थे. उनके खिलाफ लगातार शिकायतें आ रही थीं. एक ठेकेदार ने एक काम के एवज में छह लाख रुपये की रिश्वत मांगने की शिकायत निगरानी ब्यूरो में दर्ज करायी थी. सौदा के मुताबिक रिश्वत की पहली किश्त के रूप में गर्दनीबाग इलाके में दो लाख रुपये देना तय हुआ था. इंजीनियर ने गर्दनीबाग इलाके में जैसे ही दो लाख की रकम पकड़ी उसे गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि इस संबंध में आधिकारिक रूप से कार्रवाई की कोई पुष्टि नहीं की गयी है.

ये भी पढ़ें-

Driver Got Heart Attack: जबलपुर में बस चला रहे ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, बस ने कइयों को कुचला। वीडियो देख डर जाएंगे आप

शराब को लेकर विवादों में रहे

संजीत कुमार का विवादों से पुराना नाता रहा है. करीब एक साल पहले भवन निर्माण के केंद्रीय प्रमंडल कार्यालय में करीब दर्जन शराब की खाली बोतल मिली थीं. कार्यालय में शराब पार्टी हो रही थी. शराब के नशे में एक कर्मचारी भी पकड़ाया था, लेकिन कार्यपालक अभियंता संजीत कुमार ने मामले को दबाने की कोशिश की थी. यहां तक कह दिया था कि खाली बोतल मिली वह किसी बाहरी व्यक्ति ने रख दी होगी. यहां लोगों का आना-जाना लगा ही रहता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.