February 1, 2023, 9:02 pm

Driver Got Heart Attack: जबलपुर में बस चला रहे ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, बस ने कइयों को कुचला। वीडियो देख डर जाएंगे आप

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 3, 2022

Driver Got Heart Attack: जबलपुर में बस चला रहे ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, बस ने कइयों को कुचला। वीडियो देख डर जाएंगे आप

Driver Got Heart Attack: मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में रोड पर बस चला रहे ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. हार्ट अटैक आने के बाद बस अनियंत्रित हो गई. रोड पर चल रहे वाहन चालक बस की चपेंट में आ गए. इससे छह लोगों को चोट आई है. वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया. गनीमत रही कि बस रोड के किनारे जाकर किसी तरह रुक गई. बस चालक को जब अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बस चालक को आया हार्ट अटैक

लोगों को पहले लगा कि मेट्रो बस चालक शराब के नशे में है, लेकिन जब लोगों ने बस चालक को बेहोशी की हालत (Driver Got Heart Attack) में पाया तो हैरान रह गए. बस चालक को जब अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि बस चालक को बस चलाते हुए हार्ट अटैक आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद बस से उसने नियंत्रण खो दिया.

वीडियो यहां देखें:-

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

इस हादसे के दौरान ई रिक्शा, ऑटो रिक्शा और दो पहिया वाहन चालक अनियंत्रित बस की चपेट में आ गए. हादसे में छह लोगों को चोट आई है, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों का इलाजअस्पताल में चल रहा है. मेट्रो बस चालक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

Noida protest: नोएडा की इस सोसायटी ने किया अनोखा प्रदर्शन, दीवारों पर लिखा- ‘बिल्डर चोर है’

 

पुलिस कर रही है जांच

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि, सर्दियों के मौसम में हार्टअटैक की घटनाएं बढ़ जाती हैं. सुबह के वक्त बस चालक को इस तरह हार्टअटैक आना लोगों के लिए हैरानी की बात है. गनीमत रही कि बस सड़क किनारे जा खड़ी हुई. वहीं, बस ड्राइवर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:-

Malaika Arora fake pregnancy: मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़के Arjun Kapoor, कहा- हमारी पर्सनल लाइफ…

Leave a Reply

Your email address will not be published.