February 1, 2023, 9:06 pm

Urfi javed: उर्फी जावेद को रेप और जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 22, 2022

Urfi javed: उर्फी जावेद को रेप और जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

Urfi javed: उर्फी जावेद (Urfi javed) अपने फैशन सेंस और अतरंगी कपड़ों के चलते अक्सर चर्चा में रहती है. उर्फी को सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी कपड़ों के चलते ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है. लेकिन कई बार लोग अपनी हदें भी भूल जाते हैं और एक्ट्रेस को धमकियां देना भी शुरू कर देते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में उर्फी के साथ एक शख्स ने किया था, जिसे अब मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

उर्फी को परेशान करने वाला शख्स गिरफ्तार 

उर्फी ने कुछ दिन पहले एक शख्स के व्हाट्सएप मैसेज को ट्विटर पर शेयर किया था. उनका कहना था कि ये शख्स उन्हें रेप और जान से मारने की धमकियां दे रहा है. उर्फी ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस को भी टैग किया था. उनका कहना था कि वो अभी भारत में नहीं हैं, इसलिए ऑफिशियल शिकायत दर्ज नहीं करवा सकतीं, लेकिन सभी को शख्स के बारे में बता रही हैं. जिसके बाद अब जानकारी मिली है कि शख्स को मुंबई पुलिस ने पकड़ लिया है.

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार इस शख्स का नाम नवीन गिरी है. बुधवार की सुबह गोरेगांव की पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया था. शख्स को उर्फी को धमकी देने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

उर्फी जावेद ने शख्स का फोटो और व्हाट्सएप मैसेज शेयर करते हुए बताया था कि कैसे वो उन्हें धमकियां दे रहा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा था, ‘मुझे ये आदमी रोज नए नंबर से रेप और जान से मारने की धमकी दे रहा है. मैं अभी भारत में नहीं हूं तो इसके खिलाफ ऑफिशयल शिकायत दर्ज नहीं करवा सकती और ना ही कुछ और कर सकती हूं. लेकिन यहां मैं इसकी फोटो शेयर कर रही हूं ताकि मैं सभी को इससे अवगत करा सकूं.’

ये भी पढ़ें-

Disha salian murder case: आदित्य ठाकरे की होगी नार्को टेस्ट? दिशा सालियान केस में उठी मांग

उर्फी इन दिनों दुबई में हैं. दुबई में छुट्टियां बिता रहीं उर्फी को लेकर खबर आई थी कि दुबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस रिवीलिंग आउट्फिट में शूट कर रही थीं, इसलिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. उर्फी ने इस बारे में बताया है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. एक्ट्रेस ने कहा कि उनका शूट रुकवाया गया था, क्योंकि इजाजत लिए हुए समय की सीमा खत्म हो गई थी. इसका उनके कपड़ों से कोई लेना देना नहीं है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.