February 1, 2023, 9:27 pm

Disha salian murder case: आदित्य ठाकरे की होगी नार्को टेस्ट? दिशा सालियान केस में उठी मांग

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 22, 2022

Disha salian murder case: आदित्य ठाकरे की होगी नार्को टेस्ट? दिशा सालियान केस में उठी मांग

Disha salian murder case: महाराष्ट्र (Maharashtra) का दिशा सालियान मर्डर केस (Disha salian murder case) एक बार फिर से खुलने जा रहा है. महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis)ने दिशा केस में एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपील की है कि अगर किसी के पास इस केस से जुड़े सबूत हों, तो वो इसे SIT को दें. दरअसल, बीजेपी और शिंदे गुट के विधायक लगातार इस मामले में SIT जांच की मांग कर रहे थे.

आपको बता दें कि, दिशा सालियान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं. पुलिस के मुताबिक, 8 जून 2020 की रात दिशा सालियान ने बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली थी. वहीं, 14 जून को सुशांत सिंह अपने घर में मृत पाए गए थे. इसके बाद से दोनों की मौत को लेकर तमाम तरह के कयास भी लगाए गए थे.

महाराष्ट्र में दिशा सालियान की मौत का मामला एक बार फिर से गरमा गया है. इससे पहले गुरुवार को महाराष्ट्र विधानसभा में बीजेपी के विधायकों ने इस मुद्दे को उठाया. केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे और बीजेपी विधायक नितेश राणे ने इस मामले में जांच की मांग की. उन्होंने आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट कराने की भी मांग की.

दिशा सालियान की मौत की जांच की मांग

भाजपा विधायक नितेश राणे और शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) के विधायक भरत गोगावले ने महाराष्ट्र विधानसभा में सुशांत राजपूत की मैनेजर रही दिशा सालियान की मौत का मुद्दा उठाया और जांच की मांग की. इसके बाद सदन में खूब हंगामा हुआ. नितेश राणे ने कहा कि सांसद राहुल शेवाले ने लोकसभा में मांग की कि जो A.U नाम का व्यक्ति है वह आदित्य ठाकरे हैं. उसने रिया चक्रवर्ती को 45 कॉल किए, हम पहले दिन से कह रहे हैं सुशांत सिंह और दिशा सालियान मामले में आदित्य ठाकरे का नाम है.

उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस ने भी अपने जांच में आदित्य ठाकरे का नाम लिया है, कोर्ट में भी इस बारे में मेंशन हुआ था कि मुख्यमंत्री का बेटा इस मामले में इंवॉल्व था. इतना सब होने के बाद भी सच बाहर आना होगा. जैसे श्रद्धा वॉल्कर मर्डर के बाद आफताब का नार्को करने के बाद सच्चाई बाहर आई, वैसे ही दिशा सालयान और सुशांत हत्या के बाद आदित्य की भी नार्को होना चाहिए. A फॉर आफताब. A फॉर आदित्य ठाकरे की सच्चाई बाहर आएगी.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad crime: गाजियाबाद में तीन बदमाशों ने कारोबारी को लूटा, विरोध में गोली मारने की दी धमकी

दिशा सालियान के माता-पिता ने कहा कि क्या एसआईटी उनकी बेटी को वापस लाएगी? यह सब क्यों किया जा रहा है. इस केस को मुंबई पुलिस पहले ही बंद कर चुकी है. बहुत सारी जांच पहले ही की जा चुकी है फिर क्यों. हम चैन से जी रहे हैं अब फिर ये सब क्यों हो रहा हा है. हम सिर्फ एक सवाल पूछना चाहते हैं कि क्या इससे हमारी बेटी वापस आएगी. हमें शांति से रहने दें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.