February 6, 2023, 2:42 am

Scrap Dealer Loot: गाज़ियाबाद में बिजनेसमैन से हुई 44 लाख रुपये की लूट, बंदूक के जोर पर हुई जबरदस्ती

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 22, 2022

Scrap Dealer Loot: गाज़ियाबाद में बिजनेसमैन से हुई 44 लाख रुपये की लूट, बंदूक के जोर पर हुई जबरदस्ती

Ghaziabad crime: गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, यहां चलती कार से चोरी का एक मामला सामने आया है. दिल्ली से लौट रहे स्क्रैप कारोबारी (scrap dealer loot) से 44 लाख रुपये लूट लिए गए. कार सवार ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मारने की धमकी दी. पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला ?

गाजियाबाद (Ghaziabad) में दिल्ली से लौट रहे स्क्रैप कारोबारी (scrap dealer loot) से 44 लाख रुपये लूट लिए गए. पीड़ित कारोबारी ने बताया कि राजनगर एक्सटेंशन रोड पर जाम की वजह से मेरठ रोड की तरफ जाने वाली भट्टा नंबर 5 की सड़क पर मुड़ गए. भट्टा नंबर 5 की रोड काफी खराब है, जिससे कारोबारी कार से धीरे चल रहे थे. इसी दौरान एक बाइक से 3 बदमाश आ गए. जब तक कारोबारी कुछ समझते एक बदमाश ने तमंचे की बट से कार का शीशा तोड़ दिया और गोली मारने की धमकी देकर कार रुकवा दी. फिर रुपये से भरा बैग लेकर भागने लगे. बदमाश 50 मीटर दूर पहुंचे ही थे, तभी उनकी बाइक स्लिप होने के बाद स्टार्ट नहीं हुई. फिर उन्होंने एक युवक से गनपॉइंट पर स्कूटी लूटी और बाइक छोड़कर भाग गए. पीड़ित ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस में दर्ज की शिकायत

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद स्क्रैप कारोबारी ने केस दर्ज कराया है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमों को लगाया गया है. मुरादनगर के मलिक नगर निवासी फरमान का सीलमपुर (दिल्ली) में स्क्रैप का कारोबार है. सोमवार शाम करीब साढ़े 5 बजे अपने दोस्त आसिफ के साथ घर के लिए दिल्ली से निकले थे. राजनगर एक्सटेंशन रोड पर जाम की वजह से मेरठ की तरफ जाने वाली भट्टा नंबर 5 की सड़क पर मुड़ गए. कुछ दूर ही गए थे, तभी बाइक सवार 3 बदमाशों ने घेर लिया और 44 लाख रुपये लूट लिए.

कारोबारी फरमान के पिता फेमिद ने बताया कि स्क्रैप के कारोबार से 44 लाख रुपये कैश मिले थे, इतना कैश रोज नहीं आता है. फरमान ने बताया कि भट्टा नंबर 5 की रोड खराब थी तो कार धीरे चला रहे थे. बाइक सवार बदमाशों ने चलती कार में ड्राइवर साइड के शीशे को तमंचे की बट से तोड़ दिया. एक बदमाश ने हथौड़ा भी लिया था. उन्होंने कार भगाने की कोशिश की तो बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी. डर की वजह से रुपये से भरा बैग उन्होंने बदमाशों को दे दिया. इसके बाद बदमाश कार की चाबी और मोबाइल लेकर भाग गए.

ये भी पढ़ें-

Noida fire news: नोएडा के एक निजी कंपनी में लगी आग, मचा हड़कंप

गनपॉइंट पर लूटी स्कूटी

कारोबारी फरमान ने बताया कि बदमाश गनपॉइंट पर लूटपाट करके बाइक से भाग रहे थे. रास्ता खराब होने की वजह से उनकी बाइक स्लिप होकर गिर गई. काफी देर तक उन्होंने बाइक स्टार्ट करने की  कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए. उसी वक्त मोरटी के भूपेश अपने ऑफिस से स्कूटी से घर लौट रहे थे. बदमाशों ने उनको तमंचा तानकर रुकवाया. फिर स्कूटी लेकर भाग गए. इस दौरान बदमाश अपनी बाइक उसी जगह छोड़कर चले गए. शुरुआती जांच में पुलिस को लग रहा है कि बाइक चोरी की हो सकती है.

पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल यही है कि किसी ने बदमाशों को इतने कैश और उस रास्ते से गुजरने की सूचना दी हो. फरमान राजनगर एक्सटेंशन की रोड से ही घर लौटते थे. उस दिन ट्रैफिक जाम की वजह से अचानक ही भट्टा नंबर 5 की तरफ मुड़ गए थे. कभी भी उनके पास इतना कैश नहीं होता था, ऐसे में पुलिस को शक है कि कोई करीबी इस मामले में शामिल हो सकता है. उसने ही बदमाशों को कैश और लोकेशन की जानकारी दी. फिलहाल पुलिस मामले का जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.