April 30, 2024, 9:42 pm

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी मेरठ से करेंगे चुनावी रैली का आगाज, तैयारी में जुटे अधिकारी…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 30, 2024

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी मेरठ से करेंगे चुनावी रैली का आगाज, तैयारी में जुटे अधिकारी…देखें वीडियो

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव  को लेकर अब बीजेपी का चुनावी कैंपेन शुरू होने वाला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिमी उत्तर प्रदेश की क्रांतिधरा मेरठ से एक बार फिर 31 मार्च को चुनावी रैली का आगाज करेंगे। पीएम मोदी की मेरठ में होने वाली रैली को लेकर अधिकारी तैयारी में जुटे हुए हैं। एसपीजी ने मेरठ में डेरा डाल लिया है। सुरक्षा व्यवस्था बेहद कड़ी कर दी गई है और धारा 144 लागू हो गई है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश के मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 31 मार्च को होने वाली रैली को लेकर अधिकारियों ने तैयारियां तेज कर दी हैं। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपीजी चीफ आलोक शर्मा ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। डीएम-एसएसपी के साथ बैठक कर निर्देश जारी किए। बृहस्पतिवार शाम को आईजी नचिकेता झा ने मंच की व्यवस्था देखकर पुलिस तैनात करने के निर्देश दिए।

एसपीजी चीफ ने लिया तैयारियों का जायजा

एसपीजी चीफ आलोक शर्मा ने डीएमए स्कूल में एक घंटे तक डीएम और एसएसपी के साथ बैठक कर सुरक्षा का खाका तैयार किया। शाम को आईजी नचिकेता झा ने रैली स्थल केंद्रीय आलू अनुसंधान संस्थान मोदीपुरम पहुंच कर हैलीपेड और पार्किंग की व्यवस्था देखी।
क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने भाजपा नेताओं के साथ रैली स्थल का निरीक्षण किया। मैदान पर 25 हजार लोगों के बैठने के लिए कुर्सियों की व्यवस्था रहेगी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा, क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष अजय भारद्वाज, मंडल अध्यक्ष संजय गुप्ता मौजूद रहे।

यहां देखें वीडियो…

रैली की तैयारियों को लेकर की बैठक

प्रधानमंत्री की रैली में लोगों की भीड़ जुटाने के लिए पदाधिकारियों ने रात को रैली स्थल पर बैठक की। एमएलसी प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश ने कहा कि रैली को सफल बनाने के लिए सभी जुट जाएं। क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने बूथ स्तर तक जिम्मेदारी तय की। गांवों से लोगों को लाने के लिए बसों की व्यवस्था की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.