April 26, 2024, 4:43 pm

Happy Birthday Sushmita Sen: एक्स मिस यूनिवर्स मना रही है अपना 47वां जन्मदिन, सुष्मिता ने कहा-एक नंबर जो 13 सालों से पीछा कर रहा है…

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday November 19, 2022

Happy Birthday Sushmita Sen: एक्स मिस यूनिवर्स मना रही है अपना 47वां जन्मदिन, सुष्मिता ने कहा-एक नंबर जो 13 सालों से पीछा कर रहा है…

Happy Birthday Sushmita Sen: मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Miss Universe and actress Sushmita Sen) अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में भले ही कम फिल्में की हों, लेकिन उन्होंने जो भी काम किया है, उन्हें हमेशा पसंद किया गया है. आज यह खूबसूरत एक्ट्रेस अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस कुछ ही सालों में 50 की उम्र पार करने वाली हैं, लेकिन फिर भी वह खूबसूरती के मामले में 20-30 साल की लड़की को भी मात दे देती हैं. उनकी अदाकारी के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं.

सुष्मिता की पोस्ट ने खींचा ध्यान

मिस यूनिवर्स ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वह ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं. सेन ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और गॉगल्स लगाए हुए हैं. एक्ट्रेस के बैकग्राउंड में सूरज दिख रहा है जिसकी किरणें उन पर पड़ रही हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है, “आखिरकार 47!!! एक नंबर जो लगातार 13 सालों से मेरा पीछा कर रहा है!!! बहुत जल्द बेहतरीन साल आने वाला है…मैं इस बारे में काफी समय से जानती हूं…और फाइनली इसके आने की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं!!!  I love you दोस्तों!!!”

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन ने 2020 में ‘आर्या’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया था. उन्होंने सीरीज़ के दूसरे सीज़न में भी एक्टिंग की थी. फिलहाल सुश ‘ताली’ नाम  की एक वेब सीरीज में बिजी हैं. इसमे वह ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

लंबी है एक्स मिस यूनिवर्स के अफेयर्स की लिस्ट

सुष्मिता सेन और ललित मोदी-

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल-

सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट-

सुष्मिता सेन और रणदीप हुड्डा –

Leave a Reply

Your email address will not be published.