December 9, 2022, 2:15 am

Mathura Crime: ट्रॉली बैग में मिली लड़की की लाश, पॉलिथीन में पैक था शव

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday November 19, 2022

Mathura Crime: ट्रॉली बैग में मिली लड़की की लाश, पॉलिथीन में पैक था शव

Girl body found in trolley bag: यूपी के मथुरा (Mathura) जिले में यमुना एक्सप्रेसवे के पास एक ट्रॉली बैग में लड़की का शव (dead body of girl in trolley bag) मिलने से हड़कंप मचा हुआ है.  सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. अभी तक लड़की की शिनाख्त नहीं हो पाई है. लड़की के शरीर पर चोटों के कई गहरे निशान मिले हैं. लड़की की उम्र 22 साल बताई जा रही है.

क्या है मामला ?

यूपी के मथुरा जिले के थाना राया इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे (yamuna expressway incident) की सर्विस रोड़ पर एक लाल रंग का ट्रॉली बैग पड़ा था. इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसे खोलने पर टीम हैरान रह गई. ट्रॉली बैग में एक लड़की की लाश पॉलिथीन में पैक करके रखी गई थी.

पढ़ें: https://gulynews.com/mobile-addiction-to-children/

पॉलिथीन में पैक थी लाश

लड़की की लाश बैग में पॉलिथीन में पैक करके रखी गई (Girl body found in trolley bag) थी. शरीर पर चोटों के कई गहरे निशान मिले हैं. पुलिस का कहना है कि लड़की की उम्र करीब 22 साल है. उसने स्लेटी कलर की टी-शर्ट और लाल कलर की प्लाजो पहन रखी थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शिनाख्त के साथ ही मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. इसमें पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं. शव को देखकर लग रहा है कि लड़की अच्छे परिवार से थी.

पहले भी हो चुकि है ऐसी घटना

इससे पहले बीते महीने साइबर सिटी गुरुग्राम के इफको चौक पर एक लावारिस सूटकेस में लड़की की लाश मिली थी. उसके शरी पर कोई कपड़ा नहीं था. बता दें कि कुछ लोगों ने एक सूटकेस लावारिस हालत में देखा था. इसकी सूचना पुलिस को दी. जब मौके पर पुलिस पहुंची तो सूटकेस खोलकर देखा. इसमें लगभग 25 वर्षीय युवती का निर्वस्त्र शव था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.