February 25, 2024, 7:08 am

Greater Noida West News: इस सोसाइटी के फ्लैट में छत से टूटकर गिरा प्लास्टर, हो सकता था बड़ा हादसा

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 3, 2024

Greater Noida West News: इस सोसाइटी के फ्लैट में छत से टूटकर गिरा प्लास्टर, हो सकता था बड़ा हादसा

Greater Noida West News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाउसिंग सोसाइटी से छत से प्लास्टर गिरने का एक वीडियो सामने आया है, जो बिल्डरों की हकीकत को दिखा रहा है। दरअसल, लॉ रेजीडेंसिया हाउसिंग सोसाइटी के एक फ्लैट में छत का प्लास्टर अचानक गिर गया। फ्लैट मालिक के मुताबिक ये घटना दूसरी बार हुई है। उन्होंने बताया कि घटना की वजह निर्माण की खराब क्वालिटी है। घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है। लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग बिल्डरों के खिलाफ एक्शन लेने की बात कर रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida west) में स्थित लॉ रेजीडेंसिया हाउसिंग सोसायटी के एक फ्लैट के लिविंग एरिया का छत का प्लास्टर गिर गया है। जिस समय यह घटना हुई उस समय उस जगह पर परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं था। गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। ये प्लास्टर इससे पहले भी घर के अन्य जगह पर गिर चुका है। फ्लैट मालिक का आरोप है कि खराब निर्माण की वजह से फ्लैट की छत से प्लास्टर गिरा है। आए दिन इस तरह ही घटना होती रहती है।

यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। उस समय घर पर उनके छः साल से कम उम्र के तीन बच्चे और पत्नी थी। वे सभी दूसरे कमरे में थे। उनको अचानक से तेज आवाज सुनाई दी। बाहर जाकर देखा तो लिविंग एरिया में प्लास्टर छत से गिर गया था। आरोप है कि इससे पहले भी ऐसी घटना घर के अन्य जगह पर हो चुकी है। फ्लैट मालिक ने बिल्डर पर गंभीर आरोप लगाए है, उनका कहना है कि खराब निर्माण के कारण हादसा हुआ है। इस घटना के लिए मेंटेनेंस टीम से बात करके देखने को बोला गया। उनका आरोप है कि जब उनसे बात की गई तो उनकी तरफ से देखने के लिए कोई नहीं आया। लोग बिल्डर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

UP News: गौहत्या के आरोप में बजरंग दल के नेता समेत 6 लोग हुए गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.