February 21, 2024, 4:32 pm

Poonam Pandey Death: ”मैं जिंंदा हूं” पूनम पांडे ने कहा, मौत की खबर झूठी

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 3, 2024

Poonam Pandey Death: ”मैं जिंंदा हूं” पूनम पांडे ने कहा, मौत की खबर झूठी

Poonam Pandey Death: अपनी बोल्डनेस और मॉडलिंग के लिए मसूर पूनम पांडे की फैली मौत की खबरों पर अब ब्रेक लग गया है। पुनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर बताया की मैं जिंदा हूं। पूनम पांडे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिंग-मॉडलिंग के साथ-साथ कंट्रोवर्सी के लिए भी मशहूर थीं। वह अक्सर किसा ना किसी विवाद की वजह से हेडलाइंस में होती थी। अब उनकी मौत की खबर भी विवाद बन चुकी है।

क्या है पूरा मामला

बेहतर अदाकारी और बोल्डनेस के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey Death) की मौत की खबर ने कल तक लोगों को हैरान कर दिया था। जिसमे बताया गया था की एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर (Cervical Cancer) से निधन हो गया है। लेकिन इसी बीच ये भी सवाल उठ रहे हैं कि उनकी मौत कैसे और कब हुई। उनकी बॉडी कहां है? अगर उन्हें कैंसर था तो किसी को खबर क्यों नहीं लगी?

जहां शुक्रवार तक लोग सोशल मीडिया पर उनके मरने की खबर से हैरान थे और शोक जता रहे थे, वहीं आज लोग सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया ऐसे ट्वीट्स से पटा पड़ा है जिसमें पूनम के जिंदा होने की बात कही जा रही है। साथ ही बताया जा रहा है की उनका एक वीडियो भी से आया है जिसमे वे जिंदा बताई जा रही हैं। लोग लिख रहे हैं कि वे 100 प्रतिशत जिंदा ही हैं और उनके मैनेजर की ओर से मौत का कंफर्मेशन पूरी तरह से पब्लिसिटी स्टंट है।

यह भी पढ़ें…

UP News: गौहत्या के आरोप में बजरंग दल के नेता समेत 6 लोग हुए गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा

वहीं एक यूजर ने लिखा- कल हमने सुना कि पूनम पांडे की मृत्यु हो गई और आज सुन रहे हैं कि शायद पूनम पांडे जीवित हैं। उनकी कथित मौत एक पब्लिसिटी स्टंट लगती है। अगर वे मार गई हैं तो उनकी डेड बॉडी के बारे में जानकारी न होना सवाल खड़े करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.