February 21, 2024, 4:04 pm

Noida News: मिट्टी धंसने से निर्माणाधीन बिल्डिंग की शटरिंग गिरी, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday February 1, 2024

Noida News: मिट्टी धंसने से निर्माणाधीन बिल्डिंग की शटरिंग गिरी, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

Noida News: नोएडा से इस समय हादसे की सबसे बड़ी खबर है। नोएडा में मिट्टी धंसने की वजह से एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की शटरिंग गिर गई। जिसकी वजह से नीचे रोड पर खड़ी कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। हालांकि इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। बताया यह हादसा तेज आंधी की वजह से हुआ है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार नोएडा में मिट्टी धंस जाने से एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की शेट्रिंग गिर गई। अचानक से शटरिंग गिरने से नीचे रोड पर खड़ी कई गाड़ियां गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गईं हैं। फिलहाल इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। ये वीडियो रोड पर गुजर रहे किसी व्यक्ति ने बनाया है। वीडियो में दिखाया गया है की रोड पर खड़ी गाड़ियों पर निर्माणाधीन बिल्डिंग की शटरिंग गिरी पड़ी है। गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं और रोड से गुजरने वाले लोग वीडियो बना रहे हैं।

वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों का कहना है की एक बड़ा हादसा भी हो सकता था जिसमे कई लोगों की जान भी जा सकती थी। इस लिए इस प्रकार के कार्यों में विशेष कार्यकुशलता और सावधानी बरतनी चाहिए। अचानक छठे फ्लोर से निर्माणाधीन बिल्डिंग की शटरिंग गिर गई। इस दौरान शटरिंग के नीचे काफी दुकानें आ गई। इस घटना में एक व्यक्ति को काफी गंभीर चोट आई है। लोहे की रॉड ऊपर से गिरकर सीधा उसके सिर पर गिरी।

यह देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.