May 11, 2024, 8:01 am

Ghaziabad student Death: बस से स्कूल जाता है बच्चा तो सावधानी बरतें। लापरवाही जान पर भारी पड़ सकती है।

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 21, 2022

Ghaziabad student Death: बस से स्कूल जाता है बच्चा तो सावधानी बरतें। लापरवाही जान पर भारी पड़ सकती है।

Ghaziabad Student Death: हंसी-खुशी के पल कब मौत की दस्तक ले आए, ये किसी को पता नहीं होता। लेकिन एक लापरवाही और सब हाथ से छूट जाता है। केवल दुख में आंसू बहाने के लिए बच जाते हैं। खासकर किसी भी बच्चे की मां के लिए, उसके बच्चे की मौत देखना कितना दर्दनाक होता होगा। ये बात शायद ही हम समझ सकें।

ऐसा ही हादसा, गाजियाबाद में स्कूल बस (Ghaziabad school bus) में बैठे बच्चे की मौत हुआ। उसकी मौत से बस में हड़कंप मच गई। चौथी क्लास में पढ़ने वाले बच्चे की मौत सिर से किसी चीज के टकराने से हुई है। घटना पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है और बताया गया है कि बच्चे को उल्टी आने के बाद उसने सिर बाहर निकाला, जिसमें कोई चीज टकरा गई।

दरअसल, हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया है। पुलिस ने स्कूल से जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस और परिवहन विभाग हादसे की वजह जाने में जुटी हुई है।

यहां क्लिक करेें: Ghaziabad के बच्चों का हुआ बुरा हाल, स्कूलों में फुट रहा corona बम

वहीं, परिजनों का रो रोकर बूरा हाल हो रखा है। साथ ही, परिजन इतने गुस्सा है कि स्कूल में तोड़फोड़ भी हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक अनुराग नेहरा (जिस बच्चे की मौत हुई) सुबह घर से स्कूल के लिए स्कूल बस में जा रहा था, तभी वह हादसे का शिकार बना।

स्कूल बस में अनुराग के खून के धब्बे और टूटा हुआ शीशा, दर्दनाक हादसे की गवाही दे रहा है। वहीं, परिजनों का कहना है कि अनुराग बिल्कुल ठीक था और स्कूल बस के ड्राइवर की लापरवाही की वजह से उसकी जान गई है। मासूम के पिता अंकुर मेहरा ने स्कूल प्रशासन पर ही लापरवाही भी का आरोप लगाया है।

यहां क्लिक करेें: Ghaziabad: कुत्ते का किया विरोध तो बाप-बेटे को गोली मार दी। जानवर से उतना प्रेम इंसान से क्यों नहीं ?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.