May 4, 2024, 6:46 am

Ghaziabad: कुत्ते का किया विरोध तो बाप-बेटे को गोली मार दी। जानवर से उतना प्रेम इंसान से क्यों नहीं ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 13, 2022

Ghaziabad: कुत्ते का किया विरोध तो बाप-बेटे को गोली मार दी। जानवर से उतना प्रेम इंसान से क्यों नहीं ?

Ghaziabad: आये दिन जगह-जगह से हिंसा की तस्वीर सामने आ रह है। लेकिन हद्द तो तब ही गई जब गाजियाबाद में कुत्ते को भौंकने को लेकर दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया। और धीरे-धीरे करके इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के तीन लोगों को गोली मार दी। जिसके बाद सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

कैसे हुई विवाद की शुरुआत
मामला मधुबन थाना के बापूधाम का है। जहां सुशील, मोरटा गांव में अपने परिवार के साथ गाय पालकर दूध बेचने का काम करते हैं। कुछ दिन पूर्व उनका कुत्ते के भोंकने को लेकर विवाद सदरपुर गांव के रहने वाले सत्यम और शिवम से हुआ था। लेकिन गांव के लोगों ने समझा बुझा कर शान्ति का माहौल बना दिया।

लेकिन हाल ही में, फिर कुत्ते के भौंकने को लेकर विवाद शुरू हुआ। और इतना बढ़ गया कि सत्यम और शिवम ने सुशील और उनके दो बेटे तरुण और अरुण पर गोली चला दी। जिसमें सुशील की कमर, अरुण और तरुण के पेट में गोली लगी।

शिकायत हुई दर्ज
बात दें, मामला थाने में दर्ज है जिसके बाद पुलिस दोनों आरोपी सत्यम और शिवम को हिरासत में ले लिया है।

यहां क्लिक करेें: रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव । शहर-शहर नफरत का कहर।https://gulynews.com/violence-in-gujarats-district-during-ramnavami/

Leave a Reply

Your email address will not be published.