April 24, 2024, 1:31 pm

रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव । शहर-शहर नफरत का कहर।

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 11, 2022

रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव । शहर-शहर नफरत का कहर।

Gujarat: राम नवमी के शुभ अवसर पर साबरकांठा के हिम्मतनगर में जमकर बवाल दिखा। बात दें, रामनवमीं पर निकलने वाली शोभायात्रा पर जबरदस्त पथराव किया गया। इतनी ही नहीं, साबरकांठा जिले में पथराव के बाद आणंद जिले  के खंभात में भी पथराव और आगजनी की घटनाएं सामने आई हैं। जिसके बाद से माहौल काफी तनावपूर्ण बनी हुई है।

बात दें, पथराव की सूचना मिलते ही इन इलाकों में पुलिसबल की तैनात किया गया है। पुलिस ने आने बल का इस्तेमाल करते हुए हालात पर काबू पा लिया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल लॉयन ऑर्डर की स्थिति बरकरार है और एक अलग से टीम बनाकर शोभायात्रा पर पथराव करने वाले लोगों की छानबीन की जा रही है।

दरअसल, उपद्रवियों ने कई जगह पर दुकानों, गाड़ियों और मकानों में भी आग लगा दी। जब पुलिस हालात पर काबू पाने पहुंची तो पुलिस की गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया। ऐसे में जानना जरूरी हो जाता है कि इन सबसे पीछे किसका हाथ है?

यहां क्लिक करेें: Gujarat: भारत में फैल रहा नया वैरियंट, आज फिर मिला वैरियंट XE का एक केस https://gulynews.com/new-case-found-of-xe-variant-in-gujarat/

इसके साथ ही मध्य प्रदेश और पश्चिम बंगाल में भी इस दौरान खूब उपद्रव मचाया गया। मध्य प्रदेश के खरगोन में कुछ इलाकों में कर्फ्यू लगाया गया है। वहां हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। साथ ही बड़वानी में भी माहौल खराब है। यहां भी सख्ती बढ़ाई गई है।

पश्चिम बंगा के हावड़ा में भी परथराव के बाद तनाव बने हुए हैं। यहां भी सुरक्षा व्यवस्था सख्त की गई है। बांकुड़ा में भी हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। प्रभावित इलाके में पुलिस की तैनाती की गई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.