May 3, 2024, 2:54 am

अयान ने दी रणबीर-आलिया को शुभकामनाएं, शादी मुबारक

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 13, 2022

अयान ने दी रणबीर-आलिया को शुभकामनाएं, शादी मुबारक

Ranbir-Alia update: आलिया और रणवीर की शादी की शहनाई, जोर-जोर से बचने लगे गई। हर जगह लाइट्स और शादी की इंतजाम करते लोगों आपको रणवीर के घर दिख जाएंगे। लेकिन शादी की तारीख की खुलास बहू तक नहीं हो सका है। लेकिन बताया जा रहा है कि आज से प्री वेडिंग फंक्शन शुरू होने जा रहे हैं। वहीं कल दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले रणबीर और आलिया को अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की टीम ने सबसे प्यारा शादी का तोहफा दिया है।

अयान मुखर्जी की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें रणबीर और आलिया, शिव और ईशा बनकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। रणबीर और आलिया की शादी को लेकर परिवार के लोग अभी भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन अयान मुखर्जी ने इस बात पर मोहर लगा दी है।

अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें कैप्शन में वो लिखते है कि “रणबीर और आलिया के लिए… इस पवित्र साथ के लिए जिसे वह जल्द ही शुरू करने जा रहे हैं। रणबीर और आलिया…इस दुनिया में मेरे सबसे करीबी और प्यारे लोग… मेरा खुशहाल और सेक्योर जगह हैं… जिन्होंने मेरी जिंदगी में सब कुछ दिया और मेरी फिल्म के लिए खुद को पूरी तरह से झोंक दिया।”

उन्होंने पोस्ट पर आलिया ने भी ढेर सारे दिल वाले इमोजी पोस्ट किए हैं। बता दें कि रणबीर और आलिया की लव स्टोरी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर ही शुरू हुई थी। सूत्रों के मुताबिक, आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को अपने परिवार और करीबी लोगों की उपस्थिति में शादी कर सकते हैं। ऐसे में उनका हल्दी और मेहंदी समारोह आज होगा। उन्होंने मीडिया या फैंस को किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है, लेकिन हर दिन कोई न कोई नया अपडेट मिलता रहता है। चाहे घर का सजाना हो या दुल्हन का लहंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.