April 23, 2024, 4:26 pm

स्टूडेंट ने लेडी टीचर को ऐसा क्या भेजा कि मैच गया बबाल?

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 13, 2022

स्टूडेंट ने लेडी टीचर को ऐसा क्या भेजा कि मैच गया बबाल?

Indore: आज कल के बच्चों का क्या कहना जो अपनी टीचर से ही प्यार कर बैठा। ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश (MP) के इंदौर (Indore) से आ रहा है। जहां 16 साल के एक लड़के ने अपनी 28 साल की टीचर के प्यार में पड़ गया। लेकिन बात केवल प्यार तक ही सीमित नहीं है। लड़का अपनी टीचर को इंस्टाग्राम पर फर्जी अकाउंट बनाकर बेहद अश्लील फोटोज भेजता था।

मैडम को दी धमकी
साइबर सेल की इंदौर यूनिट के एसपी जितेंद्र सिंह के मुताबिक, कोई महिला टीचर को अलग अलग अकाउंट से अश्लील मैसेज और फोटोज भेजता था। इतना ही नहीं, बल्कि बात न करने पर फोटो को एडिट कर वायरल करने की भी धमकी दी। जिसकी वजह से परेशान होकर महिला टीचर ने 16 जून 2021 को शिकायत दर्ज करा दी।

9वीं क्लास पढ़ता है लड़का
एसपी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस के साइबर दस्ते की जांच में पता चला कि यह हरकत किसी और ने नहीं, बल्कि स्कूल टीचर के ही स्टूडेंट की है। उन्होंने यह भी बात की लड़का 9वीं क्लास में पढ़ता है। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने शिक्षिका को परेशान करने की बात कबूल की। और कहा कि वो टीचर को काफी समय से पसंद करता है। बात दें , नाबालिग होने की वजह से काउंसलिंग के लिए भेज दिया गया है। वही, फोन को साइबर अपराध में इस्तेमाल करने की वजह से जब्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:- Cyber Crime: 87 लाख रुपए ठगने वाला गिरफ्तार, ऐसे ठगों से सावधान रहिए । https://gulynews.com/one-arrested-for-cheating-rs-87-lakh/

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.