May 10, 2024, 4:14 am

भगवा नहीं.. ब्लू रंग के रंग में रंगी गुजरात टाइटन्स, टीम की Jersey लॉन्च

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday March 14, 2022

भगवा नहीं.. ब्लू रंग के रंग में रंगी गुजरात टाइटन्स, टीम की Jersey लॉन्च
क्रिकेट के दिवानों के लिए अच्छी खबर है। आईपीएल (IPL 2022) इस बार काफी रोमांचक होने वाला है ।  क्योंकि अबकी बार 8 के बजाय 10 टीमें भाग लेने जा रही हैं। इन 10 टीमों में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) का भी नाम शामिल है।  पिछले साल सीवीसी कैपिटल्स ने 5625 करोड़ रुपए में गुजरात टाइटंस की फ्रेंचाइजी खरीदी थी।
गुजरात टाइटन्स ने अपनी टीम की जर्सी भी लॉन्च कर दी है। बीसीसीआई सचिव जय शाह और हार्दिक पंड्या ने बजर दबाकर जर्सी को लोगों के सामने रखा। जर्सी ब्लू रंग की है।
गुजरात टाइटन्स मैच की शुरुआत
28 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले के साथ गुजरात टाइटंस की टीम अपना आईपीएल पदार्पण करेंगी। खास बात यह है कि वह मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स का भी डेब्यू मैच होने जा रहा है।
पंड्या को टीम का कप्तान
गुजरात टाइटन्स ने नीलामी से पहले तीन खिलाड़ियों को ड्राफ्ट किया था। इन खिलाड़ियों में हार्दिक पंड्या, राशिद खान और शुभमन गिल इन शामिल थे। इसके साथ ही फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान भी बनाया।
इस बार आईपीएल में
आईपीएल 2022 में 65 दिनों की अवधि के दौरान में कुल 70 लीग मैच और 4 प्लेऑफ मैच खेले जाएंगे। 15 वां सीजन 26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच एक ब्लॉकबस्टर मुकाबले के साथ शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.