May 8, 2024, 10:19 am

ग्रेटर नोएडा: कुत्ते को लेकर घुमने निकला किडनैप हुआ, स्टूडेंट की आपबीती जान दहल उठेंगे

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday March 14, 2022

ग्रेटर नोएडा: कुत्ते को लेकर घुमने निकला किडनैप हुआ, स्टूडेंट की आपबीती जान दहल उठेंगे

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स को उस वक्त किडनैप कर लिया गया जब वो अपनी निजी गाड़ी से डॉग के साथ बाहर घुमने निकला था। किडनैपिंग के बाद किडनैपर्स उसे बंधक बनाकर डेढ़ घंटे तक इधर से उधर घुमाते रहे और फिर उसे हरियाणा लेकर चले गए।

ग्रेटर नोएडा का निवासी है पीड़ित

दरअसल, ग्रेटर नोएडा में स्थित पूर्वांचल हाइट्स हाउसिंग सोसाइटी में वैभव मिश्रा अपने परिवार के साथ रहता है। वैभव के पिता हरियाणा के एक विश्वविद्यालय में अधिकारी हैं। उसने पुलिस को बताया कि बीते 8 मार्च की शाम 6 बजे वह सेक्टर डेल्टा-3 से कुत्तों को खाना खिलाकर अपनी स्कॉर्पियो से घर लौट रहा था। तभी किडनैपर्स की नजर उस पर पड़ी और फिर वो किडनैपर्स के चंगूल में फंस गया।

बदमाश लूटपाट कर फरार

पीड़ित के मुताबिक, बदमाशों ने वैभव को फरीदाबाद के छायसा खेत में उतारकर पर्स व मोबाइल लेकर फरार हो गए। इस मामले में वैभव और उसके परिवार वालों सूरजपुर थाने में शिकायत दी है। पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है।

सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ वारदात

इस मामले में ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने पीड़ित छात्र और उसके पिता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश करना शुरू कर दिया है। पुलिस ने बताया कि ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर लगे कैमरों में आरोपियों के चेहरे कैद हो गए हैं, लेकिन ठीक तरीके से उनकी पहचान नहीं हो पाई है। इस मामले में कई टीमें लगाई गई है। पुलिस का दावा है कि जल्दी सभी आरोपी गिरफ्तार हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.