May 5, 2024, 6:05 pm

Food Poisoning News: माउथ फ्रेशनर खाते ही मुंह से निकला खून, 5 लोग अस्पताल में भर्ती…यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 5, 2024

Food Poisoning News: माउथ फ्रेशनर खाते ही मुंह से निकला खून, 5 लोग अस्पताल में भर्ती…यहां देखें वीडियो

Food Poisoning News: आजकल अक्सर लोग अपने किसी भी छोटे या बड़े अवसर पर रेस्तरां में खाना खाने जाते हैं।लेकिन आपको ऐसे किसी भी जगह रेस्तरां में खाना खाते समय विशेष सावधानी रखनी चाहिए।क्योंकि आजकल लोग सेहत के साथ खिड़वाल करने में कहीं पर भी पीछे नहीं है। हाल ही ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे कुछ लोग रेस्तरां में खाना खाने गए थे। खाना खाने के बाद जैसे ही उन्होंने माउथ फ्रेशनर खाया तो उनके मुंह से खून निकलने लगा। इसे देखकर हड़कंप मच गया। परिवार ने रेस्तंरा पर लापरवाही से पता नहीं क्या खिला देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया। डॉक्टरों ने रिपोर्ट में केमिकल बर्न और पॉइजनिंग बताया है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम में (Food Poisoning News) एक रेस्तरां में खाना खाने के बाद कुछ लोगों ने जैसे ही माउथ फ्रेशनर खाया तो मुंह से खून की उल्टियां होने लगीं। जिससे वहां पर हड़कंप मच गया। परिवार के 5 सदस्यों के मुंह में जलन होने लगी। परिवार ने रेस्तंरा पर लापरवाही से पता नहीं क्या खिला देने का आरोप लगाया है। परिवार का कहना है कि उन्हें खाने के बाद माउथ फ्रेशनर के नाम कुछ दिया गया। इसके बाद से उन सब की तबियत बिगड़ गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया जाता है की कुछ महिलाएं और आदमी उल्टियां कर रहे हैं और जोर जोर से चिल्ला रहे हैं। महिलाएं मुंह से निकले खून को देखकर बहुत ज्यादा घबरा गई हैं। तभी वहां पर मौजूद एक व्यक्ति पुलिस को कॉल करने की बात करता है और तत्काल पुलिस को सूचना दी जाती है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स रेस्तरां के स्टाफ पर तत्काल कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

माउथ फ्रेशनर के नाम पर परिवार को ड्राई आईस दिया

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के नामी रेस्तरां में खाना खाने के बाद माउथ फ्रेशनर के नाम पर परिवार को ड्राई आईस दिया। उसे खाते ही 5 सदस्यों के मुंह में जलन होने लगी और खून आने लगा। आरोप है कि तबियत खराब होने पर रेस्तरां स्टॉफ ने उनकी मदद तक नहीं की।

यहां देखें वीडियो…

सभी लोग अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने की कार्रवाई

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया। उधर, डॉक्टरों ने रिपोर्ट में केमिकल बर्न और पॉइजनिंग बताया है। इसके साथ ही रेस्तरां पर जहरीला पदार्थ खिलाने के आरोप में एफआईआर वहीं इस पूरे मामले में खेड़की दौला थाना में रेस्तरां स्टॉफ पर साजिश के तहत जहरीला पदार्थ खिलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है की आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.