May 15, 2024, 9:27 am

Flats Issues: जेपी ग्रीन्स में फ्लैट न देने पर प्रोजेक्ट का मालिक पहुंचा हवालात, मुकदमा दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday February 23, 2024

Flats Issues: जेपी ग्रीन्स में फ्लैट न देने पर प्रोजेक्ट का मालिक पहुंचा हवालात, मुकदमा दर्ज

Flats Issues: ग्रेटर नोएडा से फ्लैट न मुहैया कराने पर एक शख्स ने प्रोजेक्ट मालिक को ऐसा सबक सिखाया जिसे वो हमेशा याद रखेगा। ग्रेटर नोएडा में स्पोर्ट्स सिटी स्थित जेपी ग्रीन्स में फ्लैट नहीं देने के आरोप में रियल स्टेट कंपनी के मालिक को गिरफ्तार किया गया। क्राइम ब्रांच और दनकौर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। रियल एस्टेट कंपनी इंपीरिया स्ट्रक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड ने जेपी ग्रीन्स के मिराज टावर में 24 लोगों से करोड़ों में फ्लैट बुक किए थे।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक (Flats Issues) ग्रेटर नोएडा में स्पोर्ट्स सिटी स्थित जेपी ग्रीन्स में फ्लैट नहीं देने के आरोप में रियल स्टेट कंपनी के मालिक को गिरफ्तार किया गया। क्राइम ब्रांच और दनकौर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। रियल एस्टेट कंपनी इंपीरिया स्ट्रक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड ने जेपी ग्रीन्स के मिराज टावर में 24 लोगों से करोड़ों में फ्लैट बुक किए थे। लेकिन उसके बाद प्रोजेक्ट मालिक ने उन्हें फ्लैट देने से इंकार कर दिया। जिस पर उन्हें उसके खिलाफ कार्रवाई करनी पड़ी।

36 माह में फ्लैट पर कब्जा देने का आश्वासन दिया

बता दें की कन्नौज निवासी विनीत गुप्ता ने लाखों रुपये देकर फ्लैट बुक कराया था। आरोप है कि कंपनी के मालिक हरप्रीत बत्रा और विजेंद्र बत्रा ने अपने विक्रय प्रतिनिधि विवेक गुप्ता के साथ मिलकर वर्ष 2013 में उनसे लाखों रुपये लेकर फ्लैट बुक कराया और 36 माह में फ्लैट पर कब्जा देने का आश्वासन दिया। लेकिन उसके बाद प्रोजेक्ट मालिक ने उन्हें फ्लैट देने से इंकार कर दिया। जिस पर उन्हें उसके खिलाफ कार्रवाई करनी पड़ी। पीड़ित ने अपने पैसे की मांग की तो उसे धमकी देकर प्रताड़ित किया गया।

यह भी पढ़ें…

Ghaziabad Metro News: जल्द ही साहिबाबाद और नोएडा सेक्टर-62 के बीच चलेगी मेट्रो, सफर में होगी आसानी

दनकौर कोतवाली ने लिया एक्शन

इस मामले में दनकौर कोतवाली की पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया है। आरोप है कि 10 वर्ष पश्चात भी खरीदार को ना तो फ्लैट दिया गया और ना ही जिस जगह पर टावर बनना था, उस पर निर्माण कार्य शुरू हुआ। पीड़ित ने अपने पैसे की मांग की तो उसे धमकी देकर प्रताड़ित किया गया। इस संबंध में पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश के बाद विनीत गुप्ता ने वर्ष 2023 में दनकौर कोतवाली में हरप्रीत बत्रा, विजेंद्र बत्रा और विवेक गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.