May 16, 2024, 9:27 pm

Flat Registry Issues: “नो रजिस्ट्री, नो वोट” सोसाइटी में लगे पोस्टर, जानें क्या है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 16, 2024

Flat Registry Issues: “नो रजिस्ट्री, नो वोट” सोसाइटी में लगे पोस्टर, जानें क्या है वजह

Flat Registry Issues: लोकसभा चुनावों होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में जनता भी अपने-अपने मुद्दे उठा रही है। हर कोई चाहता है की उसकी मांगों की पूर्ति की जाए और उसकी समस्याओं को समझा जाए। इसी सिलसिले में नोएडा शहर की एक नामी सोसाइटी में चुनाव को लेकर पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में लिखा है, नो रजिस्ट्री, नो वोट” इसको लेकर निवासियों का कहना है की ऐसा करने से फ्लैट की रजिस्ट्री के काम में तेजी आएगी। अगर रजिस्ट्री नही होगी तो वोट नहीं दी जाएगी।

क्या है पूरा मामला

बतादें, (Flat Registry Issues) लोकसभा चुनाव से पहले नोएडा में सबसे अधिक मुद्दा फ्लैट रजिस्ट्री को लेकर गरमाया हुआ है। यहां पर लाखों की संख्या में लोग रजिस्ट्री को लेकर हर शनिवार और रविवार को सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करते हैं। उसके बावजूद रजिस्ट्री को लेकर शहर वासियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। ऐसे में सेक्टर 75 में स्थित फूटेक गेटवे सोसाइटी में निवासियों ने मजबूर होकर “नो रजिस्ट्री, नो वोट” लिखे बैनर लगाए हैं।

अथॉरिटी और बिल्डर लगा रहे हैं रोड़ा

इस मामले में निवासियों का आरोप है कि अथॉरिटी और बिल्डर की मिलीभगत के कारण उनकी रजिस्ट्री नहीं हो पा रही है। निवासी फ्लैट की पूरी रकम जमा कर चुके हैं। इसके बाद भी सुविधाएं नहीं मिल रहीं हैं। सात सालों से निवासी अथॉरिटी और बिल्डर के दफ्तर के चक्कर काट रहे हैं। निवासियों ने सांसद डॉक्टर महेश शर्मा से पोस्ट के जरिए मदद मांगी है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें…

Authority Took Action: इन नामी रेस्टोरेंट पर प्राधिकरण ने लिया एक्शन, लगाया करोड़ो का जुर्माना…ये है वजह

निवासी अपने प्लेटो की रजिस्ट्री का इंतजार कर रहे

सोसाइटी के निवासियों ने कहा, “फूटेक गेटवे सोसाइटी में 500 से अधिक घर खरीदार रजिस्ट्री नहीं हुई हैं। यहां के लोग करीब 9 सालों से रजिस्ट्री के मुद्दे को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन कर चुके हैं, लेकिन उनकी सुनवाई कहीं नहीं हो रही है। समिति के निवासी अपने प्लेटो की रजिस्ट्री का इंतजार कर रहे हैं। सोसाइटी में बैनर लगाए गए हैं ताकि सांसद हम पर ध्यान दें और अधिकारियों के साथ हमारी चिंताओं को व्यक्त कर सकें। जिससे हमारी रजिस्ट्री प्रक्रिया में तेजी आ सके। यह बैनर 10 मार्च को लगाए गए हैं। उम्मीद है इससे कुछ सुनवाई हो सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.