May 5, 2024, 8:10 pm

Fire Broke Out In Society: इस सोसाइटी की चार मंजिला बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 4 लोगों की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 14, 2024

Fire Broke Out In Society: इस सोसाइटी की चार मंजिला बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 4 लोगों की मौत

Fire Broke Out In Society: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में पिछले कुछ दिनों से आग लगने की घटनाएं एक के बाद एक करके लगातार सामने आ रही हैं। हाल ही दिल्ली के शाहदरा इलाके से भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। यहां की एक चार मंजिला इमारत में अचानक से आग लग गई, जिसकी वजह से 2 बच्चों समेत एक ही पावर के चार लोगों की दर्दनाक तरीके से जलकर मौत हो गई। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार (Fire Broke Out In Society) राजधानी दिल्ली के शाहदरा इलाके में स्थित इमारत में आग लगने से दो बच्चों समेत एक ही परिवार के चार लोगों की जलकर मौत हो गई। जिस इमारत में आग लगी, उसमें चार मंजिल हैं और भूतल पर कार पार्किंग की सुविधा है। आग पार्किंग स्थल से शुरू हुई और धुआं पूरी इमारत में फैल गया। पुलिस के अनुसार करीब 5:20 बजे शाहदरा के शास्त्री नगर इलाके में भीषण आग लगने की सूचना मिली। उसके बाद तुरंत दिल्ली अग्निशमन सेवा को सूचित किया गया।

पुलिस ने बताया कि एक स्थानीय पुलिस टीम, चार दमकल गाड़ियां, एम्बुलेंस और पीसीआर वैन को घटनास्थल पर भेजा गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमें अस्पताल से जानकारी मिली कि दम घुटने से चार लोगों- दो बच्चों और एक विवाहित जोड़े की मौत हुई है। आग लगने से लाखों रुपए का सामान और नगदी जलकर खाक हो गई।

यह भी पढ़ें…

QR Code In UP RERA: रेरा अधिकारियों की नई पहल, QR कोड स्कैन करते ही मिलेगी हर प्रकार की जानकारी

आग पार्किंग स्थल से शुरू हुई और धुआं पूरी इमारत में फैल गया

बताया जा रहा है की जिस इमारत में आग लगी, उसमें चार मंजिल हैं और भूतल पर कार पार्किंग की सुविधा है। आग पार्किंग स्थल से शुरू हुई और धुआं पूरी इमारत में फैल गया। एक अधिकारी ने बताया की ‘सड़क संकरी होने के बावजूद, अग्निशमन अधिकारी मौके पर पहुंचने और आग पर काबू पाने में कामयाब रहे। प्रत्येक मंजिल पर तलाशी ली गई। तीन पुरुषों, चार महिलाओं और दो बच्चों को गंभीर हालत में हेडगेवार अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई और बाकी लोगों का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.