May 1, 2024, 11:30 am

Fight in Restaurant: बदमाशों का आतंक, रेस्टोरेंट पर कर्मचारियों से की मारपीट… वीडियो आया सामने

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 18, 2024

Fight in Restaurant: बदमाशों का आतंक, रेस्टोरेंट पर कर्मचारियों से की मारपीट… वीडियो आया सामने

Fight in Restaurant: आज के दौर में एक तरफ छोटी छोटी बातों पर मारपीट और लड़ाई झगड़ा होना आम बात हो गई। वहीं, दूसरी ओर दबंग लोगों की गुंडागर्दी से निर्दोष लोगों का जीना मुहाल हो रखा है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बदमाशों ने किसी बात को लेकर एक रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश के (Fight in Restaurant) हापुड़ में एक रेस्टोरेंट में दबंगों ने खूब मारपीट की है। गुंडों ने कर्मचारियों को बुरी तरीके से पीटा है। इस घटना की वजह से वहां पर खाना खा रहे लोग मौके से भाग गए और अफरा-तफरी मच गई। घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

स्टाफ ने विरोध किया तो गुंडों ने किया उन पर हमला

बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम हापुड़ नगर कोतवाली के फ्री गंज रोड स्थित प्रसिद्ध कमल डोसा रेस्टोरेंट में कुछ अपराधिक तत्व घुस आए और बिना किसी कारण कर्मचारियों से बदसलूकी करने लगे। जब स्टाफ ने विरोध किया तो गुंडों ने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान खाना खा रहे ग्राहक भी डर गए और वहां से भागने लगे। इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में साफतौर पर गुंडों द्वारा रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के साथ गाली गलौज और मारपीट करता देखा जा सकता है।

ये देखें वीडियो…

पुलिस ने की कार्रवाई

इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि बाकी गुंडे फरार हो गए। पुलिस आगे की जांच कर रही है। यह घटना हापुड़ में अपराध की बढ़ती घटनाओं की ओर इशारा करती है। नागरिकों ने कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं और शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने की मांग की है। पुलिस का कहना है की आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.