May 17, 2024, 9:19 am

Fight in Pharmacy Video: OMG सोसाइटी में ऐसी मारपीट, यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 7, 2024

Fight in Pharmacy Video: OMG सोसाइटी में ऐसी मारपीट, यहां देखें वीडियो

Fight in Pharmacy Video: ग्रेटर नोएडा वेस्ट(Greater Noida West) को ऐसे ही समस्याओं का शहर नहीं कहा जाता है। यहां हर दिन कुछ ना कुछ घटनाएं सुर्खियां बनती है। हाल ही में ग्रेटर नोएडा में स्थित गौर सिटी 2 की एक फार्मेसी में कुछ लोगों ने घुसकर वहां के स्टाफ के साथ मारपीट की है। मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। फिलहाल पुलिस CCTV के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो  रहा है।

क्या है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी 2 सोसाइटी से मारपीट (Fight in Pharmacy) का नया मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दबंग किस्म के लोग यहां मौजूद पटना फार्मेसी में पहुंचे और दवा दुकानदार की पिटाई शुरू कर दी। दुकानदार को किस वजह से पीटा गया ये फिलहाल साफ नहीं हो पाया है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फिलहाल पुलिस CCTV के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

वीडियो के अनुसार कई लोग पर  फार्मेसी के काउंटर  खड़े है। वे सभी लोग वहां पर खड़े स्टाफ के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। काला जैकेट पहने हुए वे कुछ लोग फार्मेसी के स्टाफ के लोगों पर थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लोगों की दबंगई देखकर लोग सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

ये देखें वीडियो…

पुलिस ने लिया एक्शन

मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू करदी है। पुलिस का कहना है की किसी भी आरोपी को बख्सा नही जायेगा। जैसे ही आरोपियों का कोई सुराख मिलता है, उन्हे तुरंत ही गिरफ्तार किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.