April 30, 2024, 10:08 pm

Delhi News: 30 साल बाद सामने आई मोस्ट वांटेड टाइगर मेमन की तस्वीर, पाकिस्तान में छिपा बैठा है आतंकी….

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 20, 2023

Delhi News: 30 साल बाद सामने आई मोस्ट वांटेड टाइगर मेमन की तस्वीर, पाकिस्तान में छिपा बैठा है आतंकी….

Delhi News: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की झूठी खबरें सामने आने के बाद एक और नई खबर पाकिस्तान के कराची से सामने आई है, जिसमें एक चैनल ने टाइगर मेमन की तस्वीर व ठिकाने का पता लगाया है। मुंबई में 1993 में हुए सीरियल बम ब्लास्ट के गुनहगारों में से एक टाइगर मेनन को पाकिस्तान ने पनाह दे रखी है।

क्या है पूरा मामला

Delhi News: जानकारी के मुताबिक मुंबई में 1993 में हुए सीरियल बम ब्लास्ट के गुनहगारों में से एक टाइगर मेनन की तस्वीर 30 साल बाद फिर से सामने आई है। एक चैनल ने जानकारी देते हुए बताया कि टाइगर मेमन का ठिकाना कराची के डिफेंस एरिया में बने एक आलीशान बंगले में है, जहां वह कड़ी सुरक्षा व सी.सी.टी.वी. की निगरानी में है। चैनल ने टाइगर मेमन की तस्वीर भी जारी की है।

Advertisement
Advertisement

मुंबई हमले का मुख्य आरोपी है टाइगर मेनन

मुंबई में 12 अप्रैल, 1993 के दिन स्टॉक एक्सचेंज बिल्डिंग से शुरू होकर अलग-अलग जगहों पर 12 धमाके हुए। इस ब्लास्ट में 257 लोग मारे गए थे और 700 लोग घायल हुए। इन धमाकों का मास्टमाइंड दाऊद इब्राहिम था, जो दुबई भाग चुका था और अब पाकिस्तान में पनाह लिए हुए है। टाइगर दाऊद का खास गुर्गा था। 1993 के मुंबई सीरियल ब्लास्ट के बाद वह भी उसके साथ दुबई फरार हो चुका था। वहीं टाइगर मेनन का असली नाम इब्राहिम मेमन था। जो अंडरवर्ल्ड में आने के बाद इब्राहिम से टाइगर नाम पड़ गया था।

यह भी पढ़ें…

Corona New Variants Update: कोविड के नए वेरियंट को लेकर मध्‍य प्रदेश में अलर्ट, स्वास्थ्य विभाग ने जारी की गाइडलाइंस

Leave a Reply

Your email address will not be published.