May 17, 2024, 7:31 pm

Noida News: धोखाधड़ी, बैंक अधिकारी ने निजी कंपनी के 28 करोड़ रूपए किए मां और पत्नी के खाते में ट्रांसफर…

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 20, 2023

Noida News: धोखाधड़ी, बैंक अधिकारी ने निजी कंपनी के 28 करोड़ रूपए किए मां और पत्नी के खाते में ट्रांसफर…

Noida News: नोएडा में धोखाधड़ी और फ्रॉड के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं।ऐसा ही एक फिर हैरान कर देने मामला सामने आया है। जिसमे एक बैंक अधिकारी ने पत्नी और मां के खातों में कंपनी के 28 करोड़ ट्रांसफर कर दिए। पैसे ट्रांसफर करने के काफी दिन बाद इस बात का खुलासा हुआ है। कंपनी के मालिक ने सेक्टर-24 कोतवाली में केस दर्ज कराया गया है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Advertisement
Advertisement

क्या है पूरा मामला

Noida News: Gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-22 स्थित साउथ इंडियन बैंक शाखा के सहायक प्रबंधक ने निजी कंपनी के 28.07 करोड़ रुपये पत्नी और मां के खातों में ट्रांसफर कर दिए। शिकायत मिलने पर बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक (दिल्ली कार्यालय) रैनजीत आर. नायक ने सेक्टर-24 कोतवाली में केस दर्ज कर कराया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आरोप है कि सहायक प्रबंधक ने पत्नी और मां समेत अन्य लोगों के नाम से बैंक खाता खोल उसे सत्यापित किया फिर इनमें एक निजी कंपनी के रुपये ट्रांसफर कर दिए। पुलिस को दी शिकायत में नायक ने बताया कि कुछ दिनों से उन्हें सेक्टर-22 स्थित शाखा से गड़बड़ी की शिकायत मिल रही थी। इस पर विभाग ने अपनी विजिलेंस टीम से जांच कराई।

इसमें पता चला कि सेक्टर-48 स्थित एसोसिएट इलेक्ट्रानिक्स रिसर्च फाउंडेशन नामक कंपनी के खाते से सहायक बैंक प्रबंधक राहुल शर्मा ने 28.07 करोड़ रुपये पत्नी भूमिका शर्मा और मां सीमा समेत अन्य खातों में ट्रांसफर कर कंपनी और बैंक से धोखाधड़ी की है। नायक ने पुलिस को बताया, कंपनी के पदाधिकारियों ने तीन, चार और छह दिसंबर को ईमेल से शिकायत दर्ज कराते हुए खाते से रुपये बिना अनुमति और जानकारी के ट्रांसफर करने के आरोप लगाए थे। मूलरूप से रोहतक निवासी आरोपी राहुल मौजूदा समय में सेक्टर-27 में रहता है। एसीपी अरविंद कुमार का कहना है कि राहुल, भूमिका और सीमा के अलावा अज्ञात के खिलाफ केस का दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें…

Delhi News: 30 साल बाद सामने आई मोस्ट वांटेड टाइगर मेमन की तस्वीर, पाकिस्तान में छिपा बैठा है आतंकी….

Leave a Reply

Your email address will not be published.