April 30, 2024, 7:40 pm

Delhi News: खौफनाक, पुरानी रंजिश के कारण चाकू मारकर किया लड़के का मर्डर, आरोपी फरार

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 28, 2023

Delhi News: खौफनाक, पुरानी रंजिश के कारण चाकू मारकर किया लड़के का मर्डर, आरोपी फरार

Delhi News: दिल्ली से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे पुरानी किसी रंजिश के चलते एक लड़के को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। उत्तर पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुर इलाके में 20 साल के लड़के की पुरानी रंजिश की वजह से चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

Delhi News: जानकारी के मुताबिक उत्तर पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुर इलाके में 20 साल के लड़के की पुरानी रंजिश की वजह से चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मृतक की पहचान गाजियाबाद के लोनी इलाके के रहने वाले माहिर उर्फ इमरान पुत्र मोहम्मद शहजाद के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, माहिर का शव भागीरथी विहार स्थित लाखन चौक के पास सड़क पर पड़ा था। मौके पर शव के पास खून से सना चाकू मिला। क्राइम टीम और एफएसएल टीम ने घटनास्थल का दौरा किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई।

मृतक पहाड़गंज दिल्ली में एक फ्लेक्स बोर्ड की दुकान में काम करता था। मृतक माहिर का फैजल और उसके साथियों के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके चलते उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई। आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। चश्मदीदों से पूछताछ की जा रही है। फैजल का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। मामले में आगे की जांच जारी है। पुलिस का कहना है की जल्द से जल्द आरोपी का पता लगाकर उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

यह भी पढ़ें…

Greater Noida News: हाउसिंग सोसाइटी में नहीं रहेगा गेस्ट पार्किंग का झंझट, बोर्ड बैठक में मिली मंजूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.