May 6, 2024, 12:17 pm

दीप सिद्धू नहीं रहें, लेकिन जल्द आ रही है उनकी फिल्म

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 2, 2022

दीप सिद्धू नहीं रहें, लेकिन जल्द आ रही है उनकी फिल्म
पंजाबी सिनेमा के स्टार दीप सिद्धू भले अब नहीं रहे लेकिन लेकिन कलाकारी और याद को लिए उनकी आखिरी फिल्म ‘साडे आले’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है।
बात दें, दुर्भाग्य से फरवरी के महीने में एक सड़क हादसे के दौरान दीप सिद्धू की मौत हो गई थी। पंजाब के मुक्तसर जिले में जन्म लेने वाले दीप सिद्धू ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, हालांकि एक्टर ने लॉ की पढ़ाई की थी लेकिन उन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाया। इतना ही नहीं, दीप लड़कियों के बीच काफी चर्चित थे। होते भी क्यों नहीं, जब वो पंजाबी फिल्मों के सबसे फिट एक्टर थे।
कब होगी फिल्म रिलीज ?
एक्टर दीप सिद्धू के फैंस के लिए ये खुशी और गम दोनों का समय है क्योंकि उनकी आखिरी फिल्म ‘साडे आले’ रिलीज डेट सामने आ गई है, लेकिन जब वो इस दुनिया में नहीं हैं। बात दें, दीप सिद्धी की आखिरी फिल्म ‘साडे आले- प्यार और प्रतिशोध की गाथा’, को 29 अप्रैल 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को डायरेक्टर जतिंदर मौहर बनाया है।
किसान आंदोलन के समय, आए थे चर्चा में
दीप सिद्धू किसान आंदोलन के समय काफी चर्चा में आए थे। उन पर आरोप का सिलसिला शुरू हो गया था। इतना ही नहीं, किसान आंदोलन के दौरान एक पुलिस अधिकारी से बहस करते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। साथ ही, इस केस में उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी।
कैरियर की शुरआत
साल 2015 में ‘रमता जोगी’ नाम से आती फिल्म से उन्होंने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा। लेकिन दीप फिल्म ‘ जोरा 10 नंबरिया’ से मशहूर हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.