April 26, 2024, 2:47 pm

संगम विहार की सड़क का हाल बदहाल, लोग परेशान

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 15, 2022

संगम विहार की सड़क का हाल बदहाल, लोग परेशान

condition of road of Sangam Vihar is bad: साउथ ईस्ट दिल्ली के संगम विहार इलाके के रोड नंबर-16 में सड़क की स्थिति बदहाल है. यह इलाके की एक मुख्य सड़क है, जो संगम विहार की एक बड़ी आबादी को सूरज कुंड रोड से जोड़ती है, लेकिन अब सड़क की जर्जर हालात के चलते लोग परेशान हैं.

स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क की स्थिति काफी खराब है, जिसके चलते यहां कई हादसे भी होते हैं. वहीं बरसात/मानसून के समय इस सड़क पर इतना पानी भर जाता है, जिसके चलते लोगों का इस सड़क से निकलना भी मुश्किल हो जाता है. संगम विहार का 16 नंबर सड़क सालों से नहीं बना हैं, जिसके वजह से यहां से आने जाने वाले राहगीरों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है.

पढ़ें: उमा भारती ने शराब की दुकान पर फेंका गोबर, कहा-राम की नगरी में शराब बर्दाश्त नहीं

वहीं इस रोड से गुजरने वाले एक ऑटो चालक ने बताया कि अगर इस रोड पर किसी गर्भवती महिला को अस्पताल ले जाने की बात होती है, तो डर होता है कि कहीं उसकी डिलीवरी इसी सड़क पर न हो जाए. दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली को पेरिस बनाने की बात करते हैं, मगर 16 नंबर संगम विहार की सड़क को देखकर यह कहा जा सकता है कि अभी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सपना कोसों दूर है. यह सड़क शूटिंग रेंज और सूरजकुंड के रास्ते को जोड़ती है. इस सड़क से रोजाना बड़ी संख्या में लोग आना-जाना करते हैं, इसके बावजूद दिल्ली सरकार के द्वारा इस सड़क का निर्माण नहीं कराया जा रहा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.