April 25, 2024, 1:57 pm

बिहार में फिर ‘पकड़उआ विवाह’। पहले डॉक्टर को किडनैप किया फिर अनजान लड़की से करवा दी शादी।

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 15, 2022

बिहार में फिर ‘पकड़उआ विवाह’। पहले डॉक्टर को किडनैप किया फिर अनजान लड़की से करवा दी शादी।

Veterinarian kidnapped and forcibly married in bihar: बिहार (Bihar) के बेगूसराय में ‘पकड़उआ विवाह’ का मामला सामने आया है. यहां पर एक पशु चिकित्सक (Veterinary Doctor) का अपहरण कर उसकी जबरन शादी कराई गई है. पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को इसके बारे में जानकारी दी है. जानकारी के अनुसार, बेगुसराय जिले के तेघरा थाना क्षेत्र के पिधौली गांव के निवासी पशु चिकित्सक सत्यम कुमार झा को सोमवार दोपहर में कुछ लोगों ने मवेशियों के इलाज के लिए बुलाया था. इसके बाद लोगों ने सत्यम का अपहरण कर लिया और जबरन एक लड़की से उनका विवाह करवा दिया. सत्यम के पिता सुबोध कुमार झा ने कहा, जब सत्यम शाम तक घर नहीं लौटा, तो हमने उसकी तलाश शुरू की.

सत्यम के पिता ने बताया कि उनका बेटा जब घर नहीं लौटा तो उन्होंने बेटे को खोजना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि मंगलवार की सुबह, मेरे फोन पर एक वीडियो क्लिप आई, जिसमें मेरा बेटा एक लड़की के साथ बैठा था और शादी हो रही थी. झा ने कहा, हमने इस संबंध में तेघरा पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. तेघरा थाने के एसएचओ ने कहा, हमें पकड़ुआ शादी से संबंधित शिकायत मिली है. मामले की जांच चल रही है.

पढ़ें: संगम विहार की सड़क का हाल बदहाल, लोग परेशान

सत्यम के पिता का आरोप है कि मंडप में उनका बेटा जिस तरह से निराश हालात में बैठा है और उसका चेहरा उतरा है इससे साफ पता चलता है कि उनके बेटे के साथ मारपीट की गई है. जबरन बेटे को नशे का सेवन करवा कर मंडप में बैठाया गया है. इस मामले में हमने पुलिस में शिकायत की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.